बिलासपुर। Bilaspur Crime News: बर्तन दुकान में खरीदी के बहाने आई महिला को दुकान संचालक ने चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। वही महिला के साथ आई उसकी दो सहेलियां फरार हो गई। दुकान संचालक ने घटना की शिकायत कोनी थाने में की है। इस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छोटी कोनी में रहने वाले मुरारी लाल अग्रवाल ओम मेटल इंड्रस्टी व बर्तन दुकान का संचालन करते हैं। दुकान में उनकी भतीजी संस्कृति अग्रवाल व सहायिका सुनीता यादव भी काम करते हैं। मंगलवार की दोपहर दो बजे उनकी दुकान में तीन महिलाएं खरीदारी करने के लिए आई थी। इस दौरान महिलाओं ने संस्कृति और सुनीता को बर्तन दिखाने के लिए कहा।

दुकान संचालक की भतीजी संस्कृति और सहायिका सुनीता महिलाओं को कांसे और पीतल के बर्तन दिखा रहे थीं। इसी बीच विनीता मसीह नाम की महिला ने कुछ बर्तन संस्कृति और सुनीता की नजरों से बचाकर अपने साथ आई महिलाओं को दे दिया। इसके बाद विनीता के साथ आएं महिलाएं बाहर निकल गई। इस बीच विनीता और बर्तन देख रही थी। संस्कृति और सुनीता की नजर बचाकर विनीता ने कांसे की कुछ बर्तन अपने कपड़ों में छुपा लिया। इस पर संचालक की भतीजी संस्कृति की नजर पड़ गई।

उसने महिला को बर्तन निकालने के लिए कहा। इतना सुनते ही विनीता वहां से भागने की कोशिश करने लगी। दुकान संचालक की भतीजी संस्कृति और सुनीता ने आसपास के लोगों से मदद से महिला को पकड़ लिया। उन्होंने कपड़ों में छुपाए बर्तन निकाल कर आसपास के लोगों को बताया। इसके बाद घटना की जानकारी अपने चाचा मुरारी लाल अग्रवाल को दी।

इस पर दुकान संचालक ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इसके बाद महिला को थाने लेकर पहुंचे। दुकान संचालक की शिकायत पर कोनी पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। महिला ने पूछताछ में बताया कि वह सिविल लाइन क्षेत्र के शारदा नगर की रहने वाली है पुलिस महिला से उसके साथियों के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local