बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। तीन साल पहले सगाई के बाद शादी टूटने से नाराज युवक ने युवती को बुलाकर पिटाई कर दी। मारपीट से घायल युवती ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

तारबाहर थाना क्षेत्र के कंस्ट्रक्शन कालोनी में रहने वाली युवती नौंवी कक्षा की पढ़ाई के बाद घर में ही रहती है। तीन साल पहले उसका रिश्ता लोको कालोनी में रहने वाले अमन चौहान से तय हुआ था। शादी के बात युवती के स्वजन को पता चला कि युवक आए दिन नशा करता है। इसके कारण युवती के स्वजन ने रिश्ता तोड़ दिया। इसके बाद से अमन युवती से संपर्क कर शादी के लिए दबाव डाल रहा है। इसी बीच युवती की शादी दूसरी जगह पर तय हो गई। इसकी जानकारी होने पर युवक ने उसे मिलने के लिए बुलाया। युवती ने कई बार मना किया तो उसे अपने मोबाइल में मौजूद दोनों के फोटो के का अपने हाथ से डिलीट करने कहा। कई बार बुलाने पर युवती अपने भाई को लेकर उससे मिलने के लिए एनई कालोनी तोरवा चली गई। वहां पर युवक ने उस पर शादी करने के लिए दबाव बनाया। इसका विरोध करने पर वह गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। युवती के भाई और आसपास के लोग बीच-बचाव करने आए तो जान से मारने की धमकी देने लगा। मारपीट से घायल युवती ने घटना की शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

ईंट के स्र्पये देने के लिए बुलाकर व्यवसायी की पिटाई

तोरवा क्षेत्र के हेमू नगर तहसीलदार गली में रहने वाले सत्य प्रकाश सिंह ईंट भट्टा चलाते हैं। उन्होंने अपने पड़ोस नागभूषण रेड्डी को ईंट दिया था। इसके स्र्पये बकाया था। शनिवार को पड़ोसी ने बकाया रकम देने के लिए ईंट भट्टा के संचालक को बुलाया। उसके घर में पहुंचते ही पड़ोसी ने गाली-गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी देते हुए डंडे से पिटाई की। पीड़ित ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close