बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। सकरी क्षेत्र में बिजली विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी के सूने मकान का ताला तोड़कर जेवर और नकदी रकम पार कर दिए। चोरी की घटना उनके मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने इसकी शिकायत सकरी थाने में की है। इस पर पुलिस सीसीटीवी का फुटेज लेकर संदेहियों की तलाश कर रही है।

सकरी के आसमा कालोनी में रहने वाले अशोक कुमार सिंह बिजली विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। मंगलवार को वे मकान में ताला लगाकर परिवार के साथ रिश्तेदारी में जांजगीर गए थे। बुधवार की शाम सात बजे वे अपने घर लौटे। इस दौरान उनके मकान का कूंडी टूटा हुआ था। ताला तोड़कर घुसे चोरों ने बेडरूम में रखे तीन आलमारियों के दरवाजे का तोड़ दिया था। आलमारी में रखे सामान को फर्श में बिखेर दिया था। चोरों ने गिफ्ट में मिले सामान और 15 हजार स्र्पये नकद पार कर दिए थे। उन्होंने बताया कि उनके बाहर जाने की जानकारी घर में काम करने वाले बढ़ई जमुना साहू और उसके हेल्पर को थी। साथ ही बताया कि चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। मंगलवार की रात एक बजे चोर घर में घुस रहे थे। सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई थी। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपा है। फुटेज के आधार पर पुलिस संदेहियों की तलाश कर रही है।

बढ़ई और हेल्पर पर ही जताई शंका

पीड़ित ने बताया कि उनके मकान में फर्निचर का काम चल रहा है। इसके लिए बढ़ई और उसका हेल्पर आते हैं। बढ़ई जमुना साहू और उसके साथी को बिजली कर्मचारी के बाहर जाने की जानकारी थी। उन्होंने बढ़ई और उसके साथियों पर चोरी की आंशका व्यक्त की है। इस पर पुलिस ने उन्हें भी थाने लाकर पूछताछ की है। उनके बयान की पुलिस की टीम तस्दीक कर रही है। फिलहाल चोरों की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close