बिलासपुर। रतनपुर के गार्डन से बाइक चोरी कर युवक शहर में फर्राटे भर रहे थे। इसकी सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर चोरी की बाइक जब्त कर ली है। मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं, उसका साथी फरार है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

रतनपुर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि शनिचरी बाजार में रहने वाले सुनील कुमार धीवर निजी संस्थान में काम करते हैं। 21 नवंबर की शाम वे लखनी देवी मंदिर के नीचे बने गार्डन घूमने गए थे। गार्डन के बाहर बाइक खड़ी कर वे गार्डन में टहल रहे थे। आधे घंटे बाद वे गार्डन से बाहर आए। इस बीच चोरों ने उनकी बाइक पार कर दी थी। पीड़ित ने इसकी शिकायत रतनपुर थाने में की। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही थी।

इसी बीच पुलिस को पता चला कि करैहापार के कुछ युवक चोरी की बाइक में घूम रहे हैं। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर करैहापारा में रहने वाले सत्यम केंवट को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने अपने साथी अग्निवेश सारथी के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद से अग्निवेश गायब है। पुलिस ने सत्यम की निशानदेही पर चोरी की बाइक जब्त कर ली है। वहीं, आरोपित अग्निवेश की तलाश की जा रही है।

और भी मामले का हो सकता है पर्दाफाश

चोरी के मामले में एक आरोपित फरार है। पुलिस उसके स्वजन से पूछताछ कर संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। आरोपित के पकड़े जाने पर चोरी के और भी मामलों के पर्दाफाश होने की बात कही जा रही है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local