बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

तालापारा निवासी कारोबारी ने इंदौर जाकर अपनी पत्नी व बेटी को कटवाकर जान से मारने की धमकी दी है। रिपोर्ट पर इंदौर के संयोगितागंज थाने की पुलिस ने अपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपित कारोबारी के खिलाफ पहले से दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज है। पिछले सात माह से आरोपित पति अपनी पत्नी पर केस वापस लेने के लिए दबाव डाल रहा था और पेशी में जाने पर उसे धमकी दे रहा था।

सिविल लाइन क्षेत्र के तालापारा भारत चौक कबाड़ी लाइन निवासी मुदस्सर उर्फ मुजस्सर हैदर जाफरी रियल एस्टेट कारोबारी है। उसकी शादी दिसंबर 2017 में इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र निवासी गुलेजेहरा(29) से हुई थी। शादी के बाद वह अपनी पत्नी के साथ तालापारा में रहता था। कुछ समय बाद ही आरोपित पति अपने ससुरालवालों से कार व नकदी की मांग करने लगा। इस बीच उसकी पत्नी पांच माह की गर्भवती हो गई, तब भी उसके साथ मारपीट करता था। एक दिन आरोपित पति ने बेहोश होते तक उसकी पिटाई की और उसे छोड़ दिया। होश आने पर महिला ने अपने भाई को इस घटना की जानकारी दी। तब उसने इस मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की। इस पर पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कर लिया। फिर आरोपित पति से बचाकर महिला को इंदौर भेज दिया। आरोपित की पत्नी गुलेजेहरा ने इंदौर के कुटुंब न्यायालय में भी परिवाद दायर की है। इसके चलते आरोपित मुदस्सर को पेशी में इंदौर जाना पड़ता है। न्यायालयीन झमेले से बचने के लिए उसे अपनी पत्नी को केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया। उसके मना करने पर धमकी देने लगा।

बच्ची को लेकर भागने का किया था प्रयास

आरोपित मुदस्सर बिलासपुर से इंदौर इस प्रकरण की पेशी में जाता है। बीते 27 मई को उसने केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया था। इस बीच उसने अपनी पत्नी के गोद से बच्ची को छीनकर भागने का असफल प्रयास किया था। इस दौरान आरोपित का भानजा इशहादिल अली व रिश्तेदार बाबा जाफरी भी मौजूद थे। उनकी हरकतों को देखकर पीड़ित महिला के भाई ने बच्ची को छुड़ाया था। तब गुस्साए मुदस्सर ने अपनी पत्नी व बच्ची को कटवा देने की धमकी दी थी। इस मामले की शिकायत के बाद भी पुलिस जांच के बहाने महिला को घूमाती रही। बीते दो नवंबर को फिर से पेशी थी। इसके चलते आरोपित कोर्ट पेशी पर इंदौर गया था। इस दौरान भी उसने अपनी पत्नी गुलजेहरा को धमकाया। तब इस मामले की शिकायत इंदौर के एसपी व एसएसपी से की गई। उनके निर्देश के बाद हरकत में आई पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network