बिलासपुर। कांग्रेस नेता के घर डकैती के बाद जांच कर रही पुलिस को दो डकैतों का सुराग मिला है। इसकी जानकारी लीक हो जाने के बाद डकैत दूसरे प्रदेशों में जाकर छुप गए हैं। उन्होंने अपने मोबाइल भी बंद कर दिए हैं। इसके कारण डकैतों का सुराग नहीं मिल पा रहा है। अब पुलिस डकैतों से जुड़े लोगों पर नजर रख रही है।

छह दिन पहले ​हथियारबंद लोगों ने दर्रीघाट में रहने वाले कांग्रेस नेता के घर महिलाओं को धमकाकर पांच लाख की डकैती की थी। इसकी सूचना के बाद पुलिस ने अधिकारियों को इसकी जानकारी समय पर नहीं दी। इसके कारण नाकाबंदी से पहले ही डकैत दूसरे जिले तक पहुंच गए। बाद में पुलिस ने तकनीकि जांच के सहारे दो संदेहियों का सुराग ढूंढ निकाला।

पुलिस उन तक पहुंच पाती इससे पहले ही सारी जानकारी लीक हो गई। इसके कारण डकैत दूसरे प्रदेशों में जाकर छुप गए। डकैतों ने इसके बाद अपना मोबाइल भी बंद कर दिया है। इससे उनको खोजने में पुलिस की टीम को पसीना बहाना पड़ रहा है। पुलिस डकैतों से जुड़े लोगों पर नजर रख रही है। इसके सहारे उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

ओडिशा में दो टीम कर रही जांच

एसपी पारुल माथुर ने बताया कि जांच में पता चला है कि दो संदेही ओडिशा में छुपकर रह रहे हैं। इसके कारण दो टीम को ओडिशा भेजा गया है। साथ ही साइबर सेल के सहारे डकैतों का सुराग लगाया जा रहा है। बुधवार तक एक भी डकैत को नहीं पकड़ा जा सका है। हालांकि पुलिस जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local