बिलासपुर। भाजपा द्वारा कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी के अवसर पर शक्ति केंद्र कार्य विस्तार योजना के तहत बिल्हा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम खैरा में नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने लोगों के बीच पहुंचकर केन्द्र सरकार की जनहित योजनाओं की जानकारी देते हुए लाभ लेने के लिए कहा। वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए प्रदेश सरकार विफलताओं को गिनाते हुए कोसा। कहा कि मौका पाते ही मैदान से झूठी सरकार को फेंकना होगा।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक सरगांव मंडल के बूथ क्रमांक 80 खैरा में अपनी जिम्मेदारी निभाई। इस दौरान कार्यक्रम मे मंडल क अध्यक्ष कैलाश सिंह ठाकुर, पोषण यादव सहित कार्यकर्ता बड़ी संख्या मे उपस्थित रहे। साथ ही महिला समूह से चर्चा किए।

उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेशव्यापी कार्य विस्तार योजना का शुभारंभ पांच मई से हुआ है। इसमें प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारी अपने मंडलों व बूथ केंद्रों में जाकर कार्यकर्ताओं ने जनता से चर्चा कर रहे हैं। इस दौरान प्रमुख पदाधिकारी शक्ति केंद्रों में विस्तारक के रूप में पहुंचकर कार्यकर्ताओं से अपने बूथ व शक्ति केंद्र को और मजबूत करने पर चर्चा करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं को विस्तारक के रूप में समाज प्रमुखों से मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान डोर टू डोर ग्रामवासियों से मुलाकात किए। उन्होंने अपने शक्ति केंद्र के बूथ में पन्न्ा प्रभारी पेज प्रभारी, बूथ इकाई का सत्यापन सहित कार्यकर्ताआंे से संगठनात्मक विषय पर चर्चा किए ।

आवास की राशि भुगतान में विलंब, लगे आरोप

तखतपुर। नगर पालिका तखतपुर में आवास की राशि भुगतान में नगर पालिका की मनमानी एवं जनप्रतिनिधियों पर वसूली की शिकायतें रही है। इस संबंध में परिषद की बैठको में भी जांच के प्रस्ताव के बाद जांच नहीं हुई। उक्त आरोप भाजपा पाषदों ने लगाए। उन्होंने सीएमओ एवं अध्यक्ष को ज्ञापन देते हुए कहा पाच माह पूर्व आवास की राशि भुगतान 1.50 करोड़ राशि प्राप्त होने के बाद अभी तक भुगतान नहीं किया गया है। जबकि हितग्राही जगह-जगह भटक रहे हंै या फिर कर्ज में डूबे हुए हैं। भाजपा पार्षदो नंे ज्ञापन के माध्यम से राशि भुगतान की मांग की है। इस अवसर पर नेता प्रतिपद्वा ईश्वर देवांगन, प्रतिभा कांशी देवांगन, पुष्पलता रात्रे, अमरीका साहू, नयन लाल साहू उपस्थित रहे।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close