बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। रसगुल्ला के कारण युवक ने दुकान संचालक महिला को जान से मारने की धमकी दी। इससे महिला घबरा गई हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अपराध दर्ज किया। पचपेड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है। ग्राम पंचायत जलसों के रहने वाली आरती मधुकर पति राकेश मधुकर किराना दुकान संचालित करती हैं।

30 अगस्त की रात आठ बजे वे दुकान में बैठी थीं। महिला के पति राजकुमार किराना सामान खरीदने मल्हार गया था। इस बीच ग्राम बिनौरी के रहने वाला नागेंद्र टंडन दुकान आया और रसगुल्ला का डिब्बा मांगा। आरती ने उसे रसगुल्ला का डिब्बा दे दी। इसके बाद नागेंद्र ने स्र्पये नहीं दिए। इससे महिला ने रसगुल्ला को वापस अपने पास रख लिया। इसी बात पर नागेंद्र ने गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी दी।

महिला सरपंच की भतीजे ने की पिटाई

पैसा नहीं देने से नाराज भतीजे ने महिला सरपंच की सरेआम पिटाई कर दी। इससे उसे चोट लगी है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अपराध दर्ज किया। घटना के बाद आरोपित युवक फरार है। पुलिस उसकी तालाश में जुटी है। ग्राम केंवटाडीह टांगर के रहने वाली आंगनबाई धनवार गांव के सरपंच हैं। बीते 29 सितंबर को वे बस्ती तरफ दुर्गा देखने गई थी। रात आठ बजे महिला के जेठ का बेटा शिव शंकर धनवार ने उससे पैसा मांगा। लेकिन महिला ने पैसा नहीं होने के कारण मना कर दिया।

इसी बात पर शिव शंकर गुस्से में आ गया। सरेआम रास्ते में आंगन बाई के साथ मारपीट की। जान से मारने की धमकी देते हुए उसे धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया। मारपीट से महिला सरपंच को चोट लगी है। इसके बाद आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया। 30 सितंबर को महिला सरपंच ने थाना में शिकायत की। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अपराध दर्ज किया।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close