Coronavirus Bilaspur News :बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। बुधवार को जिले में 40 संक्रमित मिले हैं। इनमें 33 शहर के हैं। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का समर्थक और महापौर रामशरण यादव का रिश्तेदार भी चपेट में आ गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम संक्रमित के संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटा रही है।

बुधवार को मध्यनगरी चौक के पास रहने वाला पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का 34 वर्षीय समर्थक संक्रमित पाया गया है। वहीं, विद्यानगर में रहने वाला महापौर का समर्थक व एक रिश्तेदार भी चपेट में आ गए हैं। इसके अलावा एसईसीएल गार्डन के पीछे बहतराई में रहने वाले 34 वर्षीय पुरुष, अभिलाषा परिसर तिफरा निवासी 70 साल के बुजुर्ग, 50 वर्षीय महिला और तीन साल के बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव है।

क्रांतिनगर में 35 साल की महिला और तीन साल के बच्चे संक्रमित पाए गए हैं। सरकंडा के बघवा मंदिर के पास रहने वाले छह लोग संक्रमित मिले हैं। सभी पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। देवरीखुर्द निवासी 12 साल की बच्ची और आठ का बच्चा, प्रथम हॉस्पिटल में काम करने वाली 20 वर्षीय युवती, देवरीखुर्द में 38 वर्षीय महिला, विद्यानगर में 63 वर्षीय बुजुर्ग, नेहरू नगर में 62 वर्षीय बुजुर्ग, महामंद में 40 वर्षीय पुरुष, ड्रीम सिटी में 38 महिला, आरपीएफ कॉलोनी में 28 युवक, सूर्या विहार में 56 पुरुष, हेमूनगर में 49 वर्षीय पुरुष, शंकरनगर में 35 वर्षीय पुरुष, रामा ग्रीन सिटी में 48 वर्षीय पुरुष और तिफरा में 53 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा सकरी और सिरगिट्टी में भी संक्रमित मिले हैं। सीयू के एक कर्मचारी के भी संक्रमित होने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है।

मस्तूरी और रतनपुर में भी मिले संक्रमित

शहर के अलावा मस्तूरी के लोहर्सी में एक किशोर समेत चार कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा दलदली में 20 और 22 साल के युवक भी संक्रमित हो गए हैं। रतनपुर में 23 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

संक्रमित की संख्या 1100 पार

जिले में एक ही दिन 40 पीड़ित मिलने से संक्रमित का आंकड़ा बढ़कर 1139 हो गया है। इसके साथ रिकवरी दर में गिरावट आई है। बुधवार को एक्टीव मरीजों की संख्या भी बढ़कर 290 हो गई है। वहीं, रिकवरी दर 76.09 से घटकर 73.48 हो गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020