बिलासपुर। Crime In Bilaspur: सात दिन पहले चाकूबाजी में घायल युवक की उपचार के दौरान रायपुर में मौत हो गई। इसके बाद स्वजन शव लेकर कोतवाली थाने पहुंच गए। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने पुलिस पर आरोपित युवकों को छोड़ने का आरोप लगाया है। अब पुलिस मामले में हत्या की धारा जोड़कर आरोपित की तलाश कर रही है।

घटना बुधवार शाम चार बजे की है। फजलबाड़ी निवासी इकबाल की लाश लेकर पहुंचे कोतवाली थाने पहुंचे मृतक के भाई समीर ने बताया कि 31 मार्च की शाम वह अपने दोस्त अमन को देखने अस्पताल गया था। इस दौरान उसका मंझला भाई इकबाल दुकान में था। इस दौरान मोहल्ले में रहने वाले जलील खान, अल्ताफ और गोलू यादव अपने साथियों के साथ वहां पर आ गए। इसके बाद युवकों ने खस खरीदने की बात को लेकर इकबाल से विवाद शुरू कर दिया।

इसके बाद जलील और अल्ताफ ने इकबाल के पेट में चाकू मार दिया। इसके बाद युवक वहां से भाग निकले। घायल को लेकर परिवार के सदस्य सिम्स लेकर गए। वहां से उसे रायपुर रेफर कर दिया गया। मंगलवार की रात रायपुर में इकबाल की मौत हो गई। समीर ने बताया कि 30 मार्च की शाम खस की बात को लेकर अमन भोरे का युवकों से विवाद हुआ था।

इसमें समीर गवाह था। इसी बात को लेकर युवक उससे रंजिश रखते थे। घटना के दिन वे समीर को खोजते हुए उसकी दुकान में पहुंचे थे। इस दौरान उसका भाई वहां मौजूद था। रंजिश के कारण युवकों ने उसके भाई पर हमला किया था। समीर ने कहा कि पुलिस ने एक दिन पहले हुई चाकूबाजी की घटना को गंभीरता से नहीं लिया। इसके कारण दूसरे दिन उन्होंने उसके भाई पर जानलेवा हमला कर दिया।

दो आरोपित गिरफ्तार, तीन की चल रही तलाश

कोतवाली थाना प्रभारी शीतल सिदार ने बताया कि मामले में पुलिस ने पहले ही एक नाबालिग व मोहम्मद अल्ताफ को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मामले में तीन आरोपित फरार हैं। इनकी तलाश की जा रही है। युवक की मौत के बाद हत्या का अपराध जोड़कर उनकी तलाश की जा रही है।

दोनों पक्ष ने की थी मारपीट की शिकायत

घटना के दौरान दोनों पक्ष ने मारपीट की शिकायत की थी। अल्ताफ ने अपनी शिकायत में बताया कि 30 मार्च को हुई मारपीट की घटना के बाद 31 मार्च की दोपहर वह अपनी आटो लेकर घर आया। इस दौरान सैफू, सिब्बू, इकबाल और उसके साथियों ने मारपीट का आरोप लगाते हुए पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। इस पर भी पुलिस ने जुर्म दर्ज किया था।

Posted By: sandeep.yadav

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags