बिलासपुर। Bilaspur Crime News: बाइक चालने के शौक में नाबालिग ने गांव में आए मेहमान की बाइक पार कर दी। वहीं, गांव के बाजार से भी नाबालिग ने मोटरसाइकिल चुरा ली। इसके बाद वह बाइक बदल-बदलकर चला रहा था। इसकी सूचना पर पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर चोरी की दो बाइक जब्त की है।

कोटा थाना प्रभारी एसआइ दिनेश चंद्रा ने बताया कि सोमवार की सुबह सूचना मिली कि क्षेत्र में रहने वाला एक नाबालिग बाइक बदल-बदलकर चला रहा है। चोरी की बाइक होने की आशंका पर पुलिस ने घेराबंदी कर नाबालिग को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान वह गुमराह कर रहा था। समझाइश देने पर नाबालिग ने गोबरीपाट में आए मेहमान की बाइक चोरी करना स्वीकार कर लिया। साथ ही गोबरीपाट के बाजार से भी एक बाइक चोरी करना बताया। नाबालिग की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दो बाइक जब्त किया है। नाबालिग को न्यायालय में पेश किया गया है।

गांव वालों को हुआ संदेह

गांव में आए मेहमान की बाइक चोरी हो गई। वहीं, बाजार से भी एक बाइक पार हो गई। इस दौरान गांव का नाबालिग बदल-बदल कर बाइक चला रहा था। इस पर गांव वालों को संदेह हो गया। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह गुमराह करने लगा। बार-बार बयान बदलने से पुलिस का संदेह भी पुख्ता हो गया। नाबालिग होने के कारण पुलिस उस पर सख्ती नहीं कर रही थी। मनौवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर नाबालिग ने अपना जुर्म कबूल लिया। नाबालिग की निशानदेही पर पुलिस ने उसके कब्जे से बाइक जब्त कर लिया।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local