बिलासपुर। Crime News: रायगढ़ में टाउन हाल के सामने स्थित रियल च्वाइस में धनतेरस के दिन अज्ञात चोर ग्राहक बनकर आया और मौका पाकर लगभग 1 लाख 30 हजार रुपये का 25 ग्राम वजन सोने का हार को पार कर दिया। ग्राहक के जाने के बाद हार स्टैंड में नही रहने पर खोजबीन करने पर कुछ पता नही चला। चोरी की अंदेशा ज्वेलर्स संचालक को लगते ही सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए चोरी की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराया।मिली जानकारी के मुताबिक अर्पित बंसल पिता राजेश अग्रवाल उम्र 30 वर्ष थाना कोतवाली पार्क एवेन्यू कालोनी ढिमरापुर का रहने वाला है।

जो नगर निगम के सामने रियल च्वाइस ज्वेलर्स दुकान स्थित है। रिपोर्टकर्ता ने बताया कि धनतेरस की शाम करीब 06:30 बजे दुकान के अंदर ग्राहकों को सोने चांदी के आभूषण दिखाते समय काउंटर के ऊपर हार स्टैण्ड से 24.900 ग्राम के लगभग 1,30,000 रुपये कीमत के सोने के हार को को कोई चोर चोरी कर ले गया है। सीसीटीव्ही फुटेज देखकर अपने स्तर पर खोजबीन कर प्रयास किये, पता नहीं चला। कोतवाली पुलिस ने फुटेज व शिकायत के आधार पर 24 नवंबर को अज्ञात आरोपित के विरुद्ध जुर्म दर्ज कर जांच में जुट गई है। फिलहाल कोतवाली पुलिस द्वारा ज्वेलर्स दुकान में काम करने वाले व्यक्तियों तथा फुटेज के आधार पर अज्ञात आरोपी की पतासाजी की जा रही है।

चोरी की इस घटना की रिपोर्ट आने के बाद अब पुलिस सीसीटीवी कैमरा फूटेज के आधार पर आरोपित की तलाश में जुटी हुई है। शादी के सीजन में ज्वैलरी दुकानों में भीड़ बढ़ने के साथ इस तरह के गिरोह सक्रिय होते दिखाई दे रहे हैं जो ग्राहक बनकर दुकानों में आते हैं और चकमा देकर दुकानदार को चुना लगा जाते हैं। पुलिस प्रशासन ने ज्वैलरी व्यवसायियों को सतर्क रहने की सलाह दी है।

Posted By: Himanshu Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local