बिलासपुर। Crime News: बेलगहना चौकी क्षेत्र के कोनचरा स्थित हाई स्कूल का ताला तोड़कर चोर प्रायोगिक और खेल सामान ले गए। स्कूल के प्राचार्य ने इसकी शिकायत बेलगहना चौकी में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

बेलगहना के कृष्णा नगर में रहने वाले राकेश सिंह पैकरा कोनचरा स्थित हाई स्कूल में प्राचार्य हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि 21 फरवरी की सुबह 10 बजे वे ड्यूटी में गए थे। इस दौरान स्कूल के पीछे के दरवाजे का ताला टूटा था। आफिस के अंदर रखी आलमारी का ताला तोड़कर चोरों ने बैटरी, माइक्रोस्कोप, स्कू्रगेज, लैब ग्लास, लैंस, मिरर, प्रिज्म समेत प्रायोगिक सामान और खेल सामान पार कर दिया। प्राचार्य की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है।

अधिवक्ता के फार्म हाउस से धान ले गए चोर

अधिवक्ता के फार्म हाउस से चोरों ने धान और मोटर पंप पार कर दिया। अधिवक्ता के साथ काम करने वाले ने इसकी शिकायत चकरभाठा थाने में की है। साथ ही फार्म हाउस में काम करने वाले पर संदेह जताया है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर जांच कर रही है। तिफरा के यादव नगर निवासी मनहरण लाल साहू अधिवक्ता सतीशचंद्र वर्मा के जूनियर हैं। साथ ही उनके छतौना स्थित कृषि भूमि की देखरेख भी करते हैं। कृषि भूमि को उन्होंने छह माह पहले छतौना में रहने वाले होरीलाल पटेल को सौंपा था।

10 दिसंबर 2020 की सुबह 10 बजे अधिवक्ता अपने साथी पुष्कर खरौदिहा के साथ फार्म हाउस देखने गए थे। इस दौरान फार्म हाउस के मकान का ताला टूटा था। अंदर रखे 10 कट्टी धान व सिंचाई के लिए रखा मोटर पंप गायब था। उन्होंने इसकी शिकायत चकरभाठा थाने में की है। साथ ही उन्होंने फार्म हाउस में काम करने पर संदेह जताया है। इस पर पुलिस ने बुधवार को जुर्म दर्ज कर लिया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags