बिलासपुर। Crime News: रतनपुर क्षेत्र के सांधीपारा में रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आई महिला की लाश नदी में मिली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट से महिला के मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

रतनपुर क्षेत्र के मेलनाडीह निवासी राजदुलारी धनुहार(45 वर्ष) ईंट भट्ठा में काम करती थीं। महिला मंगलवार को रिश्तेदार की शादी में शामिल होने सांधीपारा गई थीं। बुधवार की सुबह लोगों ने महिला की लाश खारंग नदी में तैरते देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना रतनपुर पुलिस को दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिवार वालों का बयान दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से महिला की मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका

महिला की लाश मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने महिला के शव को निकलवाया। इसके बाद परिवार वालों से पूछताछ की। इस दौरान परिवार वालों ने बताया कि महिला रोजी-मजदूरी करती थी। महिला नदी में कैसे गई इस संबंध में परिवार वालों को जानकारी नहीं है।

परिवार के सदस्यों ने हत्या की आशंका भी व्यक्त की है। महिला के शरीर में चोट के निशान नहीं है। इससे पुलिस आशंका जता रही है कि वह किसी कारण नदी में डूब गई होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से महिला की मौत का कारण स्पष्ट होगा।

सुबह नहाने पहुंचे लोगों ने देखी लाश

घटना के समय की जानकारी किसी को नहीं है। सुबह नहाने पहुंचे ग्रामीणों ने महिला की लाश को पानी में तैरते देखा। इसके बाद गांव वालों को इसकी जानकारी दी गई। साथ ही पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव निकलवाया।

Posted By: Yogeshwar Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags