बिलासपुर। Crime News: गांव के कोटवार और परिवार के सदस्यों के साथ थाने पहुंची महिला की तबीयत बिगड़ गई। उपचार के दौरान महिला की अस्पताल में मौत हो गई। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

तखतपुर थाना क्षेत्र के अमने निवासी तिहरिहा बाई ने बीते 21 जनवरी को गांव में विवाद की शिकायत की थी। इसमें महिला ने लक्षमीन बाई कौशिक व परिवार के सदस्यों पर गाली-गलौज की शिकायत की थी। महिला की शिकायत पर रविवार को पुलिस ने अमने निवासी महिला लक्ष्मीन बाई कौशिक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था।

महिला लक्ष्मीन अपने बेटे परदेशी और परिवार के सदस्यों के साथ थाने पहुंची थी। थाने में पूछताछ से पहले ही महिला की तबीयत बिगड़ गई। परिवार वालों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में उपचार के दौरान लक्षमीन की मौत हो गई। इसकी जानकारी पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बीपी और पाइल्स की थी समस्या

परिवार वालों ने बताया कि महिला को 20 सालों से बीपी की समस्या थी। इसके साथ ही वह पाइल्स की समस्या से भी ग्रसित थी। पुलिस महिला के परिवार वालों का बयान दर्ज कर रही है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से महिला के मौत के कारणों का पता चलेगा। तखतपुर थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज ने बताया कि महिला को शिकायत पर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। परिवार वालों के साथ पहुंची महिला से पूछताछ नहीं हो पाई थी। इससे पहले ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस पर उसे अस्पताल भेजा गया था।

पानी को लेकर होता था विवाद

गांव के सार्वजनिक बोर में लक्ष्मीन के परिवार वालों ने निजी पंप लगा दिया था। इसमें से पानी ले जाने पर उनका आए दिन मोहल्ले वालों से विवाद होता था। इसी बात को लेकर मोहल्ले वालों ने थाने में शिकायत की थी। इस पर पुलिस ने महिला और उसके परिवार वालों को बयान के लिए बुलाया था। इस पर महिला गांव के कोटवार और परिवार के सदस्यों के साथ थाने पहुंची थी।

Posted By: Yogeshwar Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags