बिलासपुर । अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण करने बड़ों के साथ बच्चों में भी जबरदस्त उत्साह है। शुक्रवार को न्यायधानी में आधा दर्जन बेटियों ने गुल्लक की राशि दान की। मानसी खंडेलवाल ने 1001 रुपये की राशि श्री राम मंदिर न्यास की रसीद प्रभु श्रीराम के चरणों में समर्पित किया। रामदूतों का घर-घर में सम्मान हुआ। समिति के सदस्यों ने कहा कि बेटियों ने दिल जीत लिया।

अयोध्या में श्रीरामलला के मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण करने प्रचार रथ शुक्रवार को शहर के विभिन्न गली मोहल्लों में पहुंची। भक्तों ने रथ का जोरदार स्वागत सत्कार किया। बड़ों के साथ बच्चों ने भी आरती कर निधि समर्पित की। लिंक रोड स्थित जवाहर सराफ और सीपत के मेला राम साहू के परिवार की बेटियों ने निधि समर्पित की। समिति के सदस्यों के मुताबिक छह बेटियों ने 50000 रुपये दान किया। अभियान प्रमुख संदीप गुप्ता, अध्यक्ष डा. ललित माखीजा और आयोध्या टोली के पदाधिकारी जीतू चौबे ने कहा कि बिलासपुर जिला पूरे प्रांत में अपने अभूतपूर्व उत्साह और अद्वितीय माहौल के लिए अव्वल है। रामदूत अपनी ऊर्जा और शक्ति का संचय करते हुए विजयी पारी खेलने के लिए तैयार है। कालोनियों में सुबह प्रभात फेरी के साथ प्रतिदिन भजन कीर्तन भी जारी है।

प्रमुख दानदाता ने किया सहयोग

बड़ी सहयोग राशि दान करने वालों में आज व्यवसायी जवाहर सराफ के साथ सीनियर एडवोकेट महेश चंद्र गुप्ता द्वारा 101000 रुपये, किशोर ट्रेडर्स व्यापार विहार द्वारा 51000, डीपी विप्र पीजी कालेज के पूर्व प्राचार्य प्रो.रामाधर पांडेय 31000, मेला राम साहू 10100, गणपति ट्रेडर्स व्यापारा विहार 11000 एवं देवनंदननगर से समीर शर्मा ने 5000 रुपये का दान किया। इसके साथ ही दिनभर में लगभग 11 लाख रुपये समिति को मिले।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags