बिलासपुर। Bilaspur News: मुंगेली /बरेला में स्व. ओंकर सेमरिया की स्मृति में आयोजित फ्लड लाइट क्रिकेट स्पर्धा में फाइनल मैच में धारावी बेरला को हरा कर ईगल ब्वाय तखतपुर की टीम चैंपियन बनी। पुरस्कार वितरण पर संबोधित करते हुए आशीष अवस्थी ने कहा कि खेल में अनुशासन का होना अति आवश्यक है। खेल से अनुशासन आता है। खेल में हार या जीत लगी रहती है लेकिन हमें खेल जीत के लक्ष्य रखकर ही खेलना चाहिए।

स्पर्धा में प्रथम पुरस्कार यावेंद्र सिंह द्वारा 31 हजार व दि्रवतीय पुरस्कार 15 हजार रुपए बंटी सेमरिया व मोंटू सेमरिया के द्वारा रखा गया था। समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव आशीष अवस्थी, महासचिव गोपाल दुबे, जरहागांव थाना प्रभारी राजकुमार साहू, करणी सेना प्रदेश अध्यक्ष अलोक सिंह परिहार, जनपद सदस्य शिवेंद्र कौशिक, वरुण सिंह, राहूल वाधवानी, मोहित राजपूत, कैलाश देवांगन, सुनील जांगड़े उपस्थित रहे। फाइनल मैच ईगल ब्वाय तखतपुर और धारावी बरेला के बीच खेला गया। टास जीतकर तखतपुरकी टीम ने बेंटिंग ली और दस ओवर में 109 रन का लक्ष्य दी। इसमें बरेला की टीम ने दस ओवर में नौ विकेट खोकर मात्र 40 रन बनाया। इस प्रकार ईगल ब्वाय तखतपुर ने 68 रनों से मैच जीत लिया।

मैच के बाद मंच से गोपाल दुबे ने कहा कि ने खिलाड़ियों को खेल भावना के साथ खेलना चाहिए। मंच से आलोक सिंह परिहार ने कहा कि जीवन में खेल आवश्यक है। खेल जहां मनोरंजन है। वहीं खिलाड़ी भावना के चलते लोगों को व्यवहार सीखने का अवसर भी मिलता है। इसलिए हमें क्रिकेट सहित वालीबाल, कबड्डी सहित अन्य खेल खेलना चाहिए। इस अवसर पर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली ईगल ब्वाय तखतपुर की टीम को 31 हजार और शील्ड से आशीष अवस्थी ने पुरस्कृत किया। वहीं द्वितीय स्थान धारावी बरेला टीम को 15 हजार और शील्ड से बंटी सेमरिया व मोंटू मिश्रा द्वारा पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का संचालन मोहित राजपूत और आभार प्रदर्शन पींटू धुरी ने किया।

Posted By: anil.kurrey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags