बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। बुधवार की रात तेज रफ्तार वाहन के चालक ने रतनपुर में बिजली के पोल को टक्कर मार दी। इसके बाद शनिचरी बाजार तिराहे के पास बने गेट और संकेतक को भी टक्कर मारकर नुकसान पहुंचाया। बिजली विभाग के इंजीनियर ने इसकी शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

रतनपुर में रहने वाले राजेंद्र कुमार गोंड़ बिजली विभाग में सहायक इंजीनियर हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि बुधवार की रात 11 बजे वाहन क्रमांक सीजी 10 आर 7870 के चालक ने सड़क किनारे लगे तीन बिजली के पोल को टक्कर मार दी। इसके बाद वाहन चालक ने शनिचरी बाजार तिराहे के पास गेट और संकेतक बोर्ड को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के दौरान वहां पर बिजली विभाग के कर्मचारी नारायण दास वैष्णव मौजूद थे। उन्होंने घटना की जानकारी इंजीनियर को दी। इंजीनियर ने इसकी सूचना अपने अधिकारियों को देकर रतनपुर थाने में शिकायत की है। इस पर पुलिस वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ग्रामीण ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। शुक्रवार को पचपेड़ी क्षेत्र के सुलौनी में रहने वाले ग्रामीण ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पचपेड़ी क्षेत्र के सुलौनी में रहने वाले रेवाराम गंधर्व(55) किसान थे।

शुक्रवार की सुबह जागने के बाद वे टहलने के लिए निकले थे। इसके बाद नौ बजे वे घर लौटे। उन्होंने स्वजन से भोजन मांगा। भोजन में देरी होने पर वे घर से निकल गए। थोड़ी देर में वापस लौटे। इसके बाद उन्होंने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। स्वजन ने उन्हें फांसी पर लटकते देख फंदे को काटकर उतारा। तब तक उनकी मौत हो गई थी। स्वजन ने इसकी जानकारी कोटवार के माध्यम से पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close