बिलासपुर। बेलगहना क्षेत्र के आमागोहन में मवेशियों को लेकर महिलाओं के बीच मारपीट हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष ने इसकी शिकायत बेलगहना चौकी में की है। दोनों की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। बेलगहना क्षेत्र के आमागोहन राखड़पारा में रहने वाली सुमनलता जायसवाल गृहणी हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि शनिवार की सुबह पांच बजे वे अपने घर में सो रही थीं। इसी दौरान किसी ने उनके दरवाजे पर दस्तक दी। इसे सुनकर उनकी बेटी सुधा ने जगाया।

जागने के बाद जब वे बाहर निकली तो मोहल्ले में रहने वाली सोनिया मानिकपुरी हाथ में डंडा लिए खड़ी थी। उसने मवेशियों द्वारा फसल को नुकसान पहुंचाने की बात कही। साथ ही मवेशियों को बांधकर रखने की बात कहते हुए गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर उसने सुमनलता के पैरों को डंडे से मारना शुरू कर दिया। मारपीट महिला ने अपने पति और बेटे को आवाज देकर बुलाया। इसी बीच सोनिया की बेटी सपना और बेटा प्रियांशु भी वहां आ गए। तीनों ने मिलकर विशाल की भी पिटाई कर दी। मारपीट से सुमलता और विशाल को चोटे आई है।

वहीं, सोनिया ने अपनी शिकायत में बताया कि शनिवार की सुबह वह घरेलु काम कर रही थी। इसी बीच उनके खेत में मवेशी घुस गए। महिला के मवेशियों ने पहले भी उसके खेत में लगे फसल को नुकसान पहुंचाया था। मवेशियों को निकालकर वह सुमनलता के घर जाकर मवेशियों को बांधकर रखने कहा। इस पर सुमनलता के बेटे ने गाली-गलौज की। साथ ही सुमनलता ने भी धमकियां दी। इसी बीच विशाल ने महिला को धक्का देकर गिरा दिया। वहीं, महिला ने अपने बेटे को डंडा देकर मारपीट करने कहा। मां से डंडा मिलने के बाद विशाल ने महिला की पिटाई की। दोनों पक्ष की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close