बिलासपुर। सकरी क्षेत्र के पांड में दो ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में एक ट्रक में आग लग गई। वहीं, दूसरे ट्रक में सवार ड्राइवर ने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई। ट्रक में आग लगने से दूसरे ट्रक का ड्राइवर भाग निकला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामले की शिकायत पर पुलिस इसकी जांच कर रही है।

पश्चिम बंगाल के पुस्र्लिया जिला अंतर्गत धटाड़ा में रहने वाले दुलाल गोराई ट्रक ड्राइवर हैं।

वे दीपका की एबीसी कंपनी की ट्रक चलाते हैं। शुक्रवार की रात वे कोयला लेकर रायपुर जा रहे थे। वे सकरी क्षेत्र के पांड के पास पहुंचे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में उनके ट्रक में आग लग गई। उन्होंने वाहन से कूदकर अपनी जान बचाई।

आगजनी की घटना के बाद सामने वाले ट्रक का ड्राइवर वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। इस बीच आग की चपेट में आकर ट्रक पूरी तरह से जल गया है। ट्रक चालक की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वाहन छोड़कर भागने लगे चालक

दो ट्रक में आमने—सामने टक्कर से एक ट्रक में आग लग गई। इस दौरान वहां पर कई और ट्रक खड़े थे। आग लगने के बाद वहां खड़े ट्रक के चालक अपने वाहन छोड़कर भागने लगे। दूसरी ट्रक में आग लगने की आशंका पर पर आसपास के लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया। इसमें उन्हें सफलता भी मिल गई।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local