बिलासपुर। सोमवार की शाम कोटा पुलिस ने करपीहा के जंगल में दबिश देकर चार जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 21 हजार स्र्पये नकद और मौके से आठ बाइक जब्त की है। इसके अलावा चार मोबाइल भी पुलिस ने जब्त किया है। कोटा पुलिस को सोमवार की रात सूचना मिली कि करपीहा के जंगल में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं।

इस पर पुलिस की टीम ने मौके पर दबिश दी। पुलिस को देखते ही जुआरियों में भगदड़ मच गई। मौके से कई जुआरी जंगल के भीतर भागने में कामयाब हो गए। वहीं, पुलिस ने मौके से कृष्ण कुमार कश्यप निवासी बिरगांव जिला मुंगेली, निकेश कश्यप निवासी परसाकापा, तिलकराम नवरंग निवासी सिरसहा, सोनू बांधले निवासी दाउकापा को पकड़ लिया। पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 21 हजार स्र्पये नकद और चार मोबाइल जब्त किया है। इसके अलावा मौके से आठ बाइक जब्त की गई है।

ये भी पढ़ें: बेराजगारों के लिए अच्छी खबर,छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट में 100 कर्मचारियों की होगी भर्ती

बाइक से पता चलेगा फरार जुआरियों का नाम

पुलिस ने मौके से आठ बाइक को जब्त किया है। इसके नंबर के आधार पर फरार जुआरियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। वहीं, गिरफ्तार जुआरियों को जमानत पर छोड़ा गया है। उनसे फरार जुआरियों के संबंध में भी पूछताछ की गई है। बाइक लेने आने पर जुआरियों की जानकारी मिल सकेगी। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जंगल में रोज लग रहे दांव

कोटा क्षेत्र के जंगल में रोज ही जुआरियों की भीड़ रहती है। रोज जगह बदल दिए जाने के कारण पुलिस को इसकी सूचना नहीं मिल पाती है। वहीं, जंगल के रास्ते में जुआरी अपने मुखबिर भी तैनात रखते हैं। इसके कारण पुलिस के पहुंचने से पहले ही उन्हें कार्रवाई की सूचना मिल जाती है। सोमवार को पुलिस की टीम अलग-अलग कर मौके पर पहुंची। इसके कारण जुआरियों को कार्रवाई की भनक नहीं लग पाई।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close