बिलासपुर। चकरभाठा क्षेत्र में रहने वाली सिंचाई विभाग के अधिकारी के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने सोने-चांंदी के जेवर और 15 हजार स्र्पये नकद पार कर दिया। महिला अधिकारी ने इसकी शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

चकरभाठा के जीवन विहार कालोनी में रहने वाली श्वेता उपाध्याय सिंचाई विभाग में अधिकारी हैं। उनकी पोस्टिंग रायगढ़ में है। वे परिवार के साथ रायगढ़ में ही रह रही हैं। इसके कारण उनके जीवन विहार कालोनी स्थित मकान में ताला लगा है। अधिकारी परिवार के साथ अपने मकान में आते रहती हैंं। शुक्रवार को उनके पड़ोसी ने फोन कर बताया कि मकान के दरवाजे का कुंदा उखड़ा हुआ है। इस पर अधिकारी अपने पिता के साथ चकरभाठा पहुंची। जब वे मकान के अंदर गई तो सामान बिखरा हुआ था। आलमारी का दरवाजा खुला था। आलमारी में रखे 15 हजार स्र्पये नकद और दूसरे कमरे की आलमारी से सोने-चांदी के जेवर गायब थे। उन्होंने इसकी शिकायत चकरभाठा थाने में की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

रामा वैली में चोरों ने फिर मचाया आतंक, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

चकरभाठा क्षेत्र के रामावैली में चोरों ने एक बार फिर आतंक मचाते हुए सूने मकान का ताला तोड़ दिया। ताला तोड़कर घुसे चोरों ने एक लाख से अधिक के सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। रायपुर के टिकरापारा क्षेत्र अंतर्गत सिमरन सिटी में रहने वाली रश्मि शर्मा रामा वैली में किराए के मकान में रहती हैं। 10 मई को वे अपने भाई के घर रायपुर गई थीं। शुक्रवार को वे वापस अपने घर लौटीं। इस दौरान उनके मकान का ताला टूटा था। ताला तोड़कर घुसे चोरों ने कमरे में रखी आलमारियों का भी ताला तोड़ दिया था। चोरों ने आलमारी में रखे सोने का झुमका, सोने के टाप्स, सोने का ब्रेसलेट, सोने की अंगुठी, चांदी के पायल गायब थे। कालोनी का सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पता चला कि चोर 14 मई की रात 2.30 बजे से तीन बजे के बीच मकान में घुसे थे। महिला ने कालोनी का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपा है। इसके आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close