बिलासपुर। GPM Crime News: गौरेला थाना क्षेत्र के सारबहरा अंडरब्रिज के पास मिली किशोर की लाश के मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। उसने शराब के नशे में हुए विवाद के बाद हत्या की बात स्वीकार की है। आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही एएसपी प्रतिभा तिवारी ने बताया कि बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने सारबहरा रेलवे अंडरब्रिज के पास मुस्र्म खदान में अज्ञात युवक की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी थी।

गौरेला थाना प्रभारी युवराज तिवारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। इस दौरान सारबहरा के पूर्व सरपंच कृपाल सिंह ने बताया कि उनका भतीजा देवेंद्र पाव(15) 28 जुलाई से लापता है। इस पर देवेंद्र के परिवार वालों को सूचना दी गई। देवेंद्र की मां शांति बाई ने कपड़ों से उसकी पहचान की। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक के दोस्तों और परिचित लोगों से पूछताछ की गई।

इसमें पता चला कि मृतक एक पोल्ट्री फार्म में काम करता था। बुधवार के बाद वह काम पर नहीं आया। इसके बाद पोल्ट्री के मालिक एवज खान ने इसकी जानकारी उसके परिवार वालों को दी। साथ ही बताया कि बुधवार की शाम देवेंद्र दर्राटोला निवासी अपने दोस्त सूरज पनिका(18) के साथ घूम रहा था। देवेंद्र का मोबाइल भी उसी के पास है। इस पर पुलिस ने दर्राटोला में दबिश दी। इस दौरान पता चला कि युवक अपनी नानी के घर कसईबहरा चला गया है। कसईबहरा में दबिश देकर सूरज को हिरासत में लिया गया।

पूछताछ में सूरज ने बताया कि बुधवार की शाम देवेंद्र ने उसके साथ शराब पी थी। नशा ज्यादा होने पर वह सूरज से गाली-गलौज करने लगा। इससे नाराज होकर सूरज ने देवेंद्र को पत्थर फेंककर मारा। नाक में पत्थर लगने पर वह गिरकर तड़पने लगा। इसी बीच सूरज ने बड़ा पत्थर उठाकर उसे सिर में पटककर हत्या कर दी। इसके बाद शव को मुस्र्म खदान में फेंककर अपने घर चला आया। मामले में पुलिस ने आरोपित सूरज को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local