बिलासपुर। Hashish Smuggling in Bilaspur: लग्जरी कार में गांजा तस्करी करते गौरेला पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी युवकों के कब्जे से 45 किलो गांजा जप्त कर लिया है। वही एक होंडा सिटी कार भी जप्त की गई है। आरोपित युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

गौरेला थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि शुक्रवार की रात सूचना मिली थी दो लोग होंडा सिटी कार से गांजा की तस्करी कर रहे हैं। इस पर थाना प्रभारी ने एएसपी अर्चना झा और एसडीओपी अशोक वाडेगांवकर को इसकी सूचना देकर ज्योतिपुर में घेराबंदी की। इसकी भनक लगने पर तस्करों ने पुलिस को चकमा देते हुए घेराबंदी से पहले ही कार को झाड़ियों में छुपा दी। इस बीच मुखबिर ने तस्करों की इस हरकत की सूचना भी पुलिस को दे दी।

थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपी युवकों को दबोच लिया। वहीं, गांजा से भरी कार को भी जब्त कर लिया। पूछताछ में युवकों ने अपना नाम प्रदीप भोई निवासी भांजीबेड़ा थाना काटामाल जिला बौध ओड़ीसा बताया। वही एक आरोपित की पहचान वीरेंद्र प्रधान गोंडामेला थाना काटमाल जिला बौध ओड़ीसा का होना बताया। पुलिस ने आरोपी की कार से 45 किलो गांजा जप्त किया है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

छतरपुर लेकर जा रहे थे गांजा गौरेला पुलिस ने आरोपी युवकों से गांजा के संबंध में पूछताछ की। इस पर आरोपी युवकों ने बताया कि वे गांजा को ओडिशा के कांटा माल से लेकर मध्य प्रदेश के छतरपुर जा रहे थे। इसके लिए उन्होंने महासमुंद रायपुर होते हुए बिलासपुर का रास्ता चुना था। बिलासपुर से वे गौरेला होकर मध्य प्रदेश जा रहे थे। इस बीच पुलिस की टीम ने आरोपी युवकों को पकड़ लिया।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local