बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

शहर की युवतियों व महिलाओं से जबरिया देह व्यापार कराने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने एक गर्भवती महिला पर भी देह व्यापार करने का दबाव डाला। उसके मना करने पर कई तरह से प्रताड़ित कर वाट्सएप ग्रुप में दुष्प्रचारित कर उसे बदनाम किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

एडिशनल एसपी ओपी शर्मा, सीएसपी निमेश बरैया व कोतवाली टीआइ परिवेश तिवारी ने प्रेसवार्ता में बताया कि एसपी प्रशांत अग्रवाल को सूचना मिली थी कि शहर की युवतियों व महिलाओं को प्रलोभन देकर देह व्यापार कराया जा रहा है। ऐसे ही एक मामले में 30 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि दयालबंद स्थित गुरु कुल स्कूल के पास रहने वाली आरती उर्फ दुर्गेश्वरी सुमन व उसका पति राजेश सुमन उसे आर्थिक प्रलोभन देकर देह व्यापार कराने का दबाव डाल रहे हैं। महिला के गर्भवती होने पर भी उसे जबरिया इस अनैतिक कारोबार में शामिल होने के लिए परेशान करने लगे। पीड़ित महिला के मना करने के बाद आरोपित पति-पत्नी ने उसे देह व्यापार कराने वाली महिला के रूप में सोशल मीडिया व वाट्सएप ग्रुप में प्रचारित कर बदनाम किया। इसके बाद उसके पास अनजान नंबरों से फोन आने लगा। इससे महिला तंग आ गई। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित आरती उर्फ दुर्गेश्वरी सुमन व पति राजेश सुमन के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। कोतवाली पुलिस ने आरोपित महिला को दयालबंद स्थित उसके निवास से गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपित राजेश सुमन को कोरबा के चिकनीपाली में दबिश देकर पकड़ लिया गया।

भनक लगते ही हो गए थे गायब

पीड़ित महिला के रिपोर्ट दर्ज कराने की भनक आरोपित महिला व उसके पति को लग गई थी। यही वजह है कि दोनों भूमिगत हो गए थे। इस बीच पुलिस ने तकनीकी जांच के जरिए आरोपितों के खिलाफ साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। वहीं पुलिस की एक टीम उनकी तलाश में जुटी रही। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags