बिलासपुर। बार में एंट्री फीस को लेकर बार संचालक और उसके बाउंसरों ने ट्रेवल्स संचालक की पिटाई कर दी। मारपीट से घायल ट्रेवल्स संचालक और उसके साथियों ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइन क्षेत्र के पन्नानगर में रहने वाले विशाल मसीह ट्रेवल्स संचालक हैं। गुस्र्वार की रात 10.30 बजे वे अपने दोस्त राहुल सोनवानी, दीपक सारथी के साथ भुगोल बार गए थे।

वहां पर गेट में खड़े बांउसरों ने अंदर जाने के लिए तीन हजार स्र्पये की एंट्री फीस मांगी। इस पर ट्रेवल्स संचालक ने खाने पीने का बिल देने की बात कही। इसी बात को लेकर उनका बाउंसरों से विवाद हो गया। इसी बीच वहां पर बार संचालक अंकित अग्रवाल और अनिस्र्द्ध अग्रवाल आ गए। उन्होंने जान से मारने की धमकी देकर ट्रेवल्स संचालक और उसके साथियों से गाली-गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर उन्होंने ट्रेवल्स संचालक और उसके साथियों की पिटाई की। मारपीट से ट्रेवल्स संचालक को चोटे आई है। मारपीट से घायल ट्रेवल्स संचालक ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

इधर बार संचालक ने सौंपा सीसीटीवी फुटेज

बार संचालक अंकित अग्रवाल ने अपने बचाव में सीसीटीवी का फुटेज सौंपा है। उन्होंने बताया कि युवक एंट्री फीस को लेकर विवाद कर रहे थे। इसके अलावा उन्होंने बाउंसरों से मारपीट की भी शुरूआत की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। वहीं, घटना के दौरान मौजूद लोगों का भी बयान लिया जा रहा है।

लूंगी और चप्पल को लेकर हुआ विवाद

विशाल मसीह ने बताया कि वे लुंगी और चप्पल पहनकर बार में गए थे। इसके कारण बाउंसर उसे अंदर नहीं जाने दे रहे थे। वे एंट्री फीस भी देने के लिए तैयार थे। इसके बाद भी बाउंसर विवाद करते हुए उन्हें अंदर जाने से रोक रहे थे।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close