बिलासपुर । देश में महंगाई केंद्र की मोदरी सरकार की देन है। इसके कारण आम लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। उक्त बातें बढ़ती महंगाई एवं केंद्र सरकार की नाकामियों के खिलाफ जन जागरण पदयात्रा अभियान में मस्तूरी ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष नागेंद्र राय ने कही।

उन्होंने मस्तूरी ब्लाक के ग्राम वेद परसदा से मस्तूरी मुख्यालय तक कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा कर लोगों को जागरूक किया। इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष राय ने कहा पूरे देश में केंद्र सरकार की विफलताओं को जन - जन तक पहुचाना ही पार्टी का लक्ष्य है। जन जागरण अभियान का मूल उद्देश्य गली मोहल्ले एवं गांव के अंतिम छोर तक पहुंच कर नरेंद्र मोदी सरकार की वादा खिलाफी , बढ़ती महंगाई , किसान विरोधी नीति , रसोई गैस के बढ़ते दाम , पेट्रोल , डीजल पर लगाए गए टैक्स वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता ने लोगों को जानकारी दी। उन्होंने लोगों से कहा केंद्र सरकार की नाकामियों का पोल खोलना है , ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग जागरूक हो सके ।

देश की बदहाली के साथ सात सालों में महंगाई इस कदर बढ़ गई है। दैनिक वस्तुओं की कीमत आम आदमी की पहुंच से दूर हो गई है लेकिन देश के प्रधानमंत्री मोदी के कानों में जूं तक नही रेंग रही है। पूर्व विधायक दीलिप लहरिया ने कहा कि केंद्र सरकार की मंशा को आज हर कोई जान गया है केंद्र सरकार की अपनी कोई नीति नहीं है। केंद्र सरकार सिर्फ जनता का दोहन करने में लगी है। किसानों, मजदूरों के अधिकार को छीनने में लगी है।

जिला पंचायत सदस्य राजेश्वर भार्गव ने कहा छत्तीसगढ़ की सरकार जनता के हित में विभिन्न् योजनाओं को ध्यान दे रही है साथ ही कोरोना लाकडाउन के समय में गरीब एवं असहाय लोगों तक मदद पहुंचाने का काम की है। पदयात्रा में अमित पांडेय,अशोक राजवाल,टाकेश्वर पाटले, सुकृता खुंटे, आरती राजपूत, प्रियंका, रमा शुक्ला, पुतन दुबे, मुकेश बंजारे, भोला साहू, अनिल कैवर्त, अनिल निषाद, लक्ष्मी यादव,जयंत मनहर अन्य शामिल रहे।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local