जांजगीर-पामगढ़।Janjgir Champa News: जिले के पामगढ़ थाना में पदस्थ एक आरक्षक नग्न होकर थाना परिसर में घूमते तथा एक आरक्षक थाना परिसर के बरामदे में क्रूरतापूर्ण ढंग से जिंदा मुर्गे के पंख को उखाड़ती फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल होने से हड़कंप मच गया है। एएसपी संजय महादेवा ने मामले की जानकारी लेकर कार्रवाई की बात कही है।

पामगढ़ थाना के दो पुलिसकर्मियों की इंटरनेट मीडिया में इन दिनों फोटो जमकर वायरल हो रही है। इनमें से एक आरक्षक द्वारा थाना परिसर के अंदर बरामदे में बेरहमी से जिंदा मुर्गे के पंखों को उखाड़कर अपना शौर्य प्रदर्शन कर रहा है। वहीं इसी थाने में पदस्थ दूसरा आरक्षक परिसर के अंदर ही बिना कपड़े के ही नग्न अवस्था में परिसर के अंदर चक्कर काट रहा है।

इंटरनेट मीडिया में जारी फोटो में उनके नग्न अवस्था में होने के साथ ही परिसर में और भी कुछ कर्मचारी साथ खड़े दिख रहे हैं। सार्वजनिक जगह पर नग्न घूमने वाला आरक्षक कानून व महिलाओं का कितना सम्मान करता होगा इसकी अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। हालांकि यह फोटो कब का है स्पष्ट नहीं हुआ है, मगर चर्चा है कि होली के दूसरे दिन की यह तस्वीर है।

आइजी के निर्देश भी बेअसर

थाना पहुंचे पक्षकारों को न्याय दिलाने और थानों के कामकाजों में भी पारदर्शिता लाने के लिए लगातार आइजी रतनलाल डांगी द्वारा पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें निर्देशित किया जा रहा है। साथ ही आइजी द्वारा थाना पहुंचे पीड़ित लोगों से सौहार्द्र पूर्ण व्यवहार करने के निर्देश दिए जा रहे हैं, ताकि वे अपनी परेशानी को बिना डर व भय के पुलिसकर्मियों के सामने रख सके और विवेचना अधिकारी को मामले की जांच के दौरान सही जानकारी उन्हें मिल सके मगर पामगढ़ थाने में आइजी के निर्देश भी बेअसर हैं।

यहां आए दिन थाना पहुंचे पक्षकारों से दुर्व्यवहार करने की शिकायत बनी रहती है। इसके चलते लोगों में भी पुलिस का भय व्याप्त है और वे अपनी परेशानी को पुलिस के सामने रखने से कतरा रहे हैं।

इन्होंने कहा

इंटरनेट मीडिया में वायरल फोटो के संबंध में जानकारी लेकर मामले में दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

संजय महादेवा

एएसपी जांजगीर-चांपा

Posted By: anil.kurrey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags