बिलासपुर। रायपुर- बिलासपुर लोकल ट्रेन से एक महिला यात्री के पर्स में रखे चांदी के पायल, नकद व बैंटेक्स की अंगूठी, झुमका व दो एटीएम कार्ड चोरी हो गया। यात्री की रिपोर्ट पर जीआरपी ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जीआरपी के अनुसार राजकिशोर नगर निवासी करूणा तिवारी इस ट्रेन में भाटापारा से चकरभाठा तक सफर कर रही थी। दगोरी रेलवे स्टेशन में ट्रेन के रूकने पर तीन संदेही अज्ञात महिला ट्रेन में सवार हुई। तीनों किनारे की सीट में बैठ गई। चकरभाठा स्टेशन पहुंचने के प्रार्थी महिला यात्री उतरी।

इस बीच उनका ध्यान पर्स की तरफ गया। सफेद व लाल रंग के पर्स के अंदर रखे 20 तोला चांदी का इस्तेमाली पायल, 500 रुपये नकद, बैंटेंक्स नैक्सल अंगुठी , कान झुमका एवं दो एटीएम गायब हो गया था। इससे यात्री हड़बड़ी गई और उन्हें कुछ समझ नहीं आया। इस पर महिला यात्री चकरभाठा से बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंचकर जीआरपी थाने में घटना की जानकारी दी। प्रार्थी महिला यात्री को उन्हीं अज्ञात महिलाओं पर संदेह है कि जो दगौरी से किनारे की सीट पर आकर बैठी थी।

संदेही महिला चकरभाठा स्टेशन में ही उतरी है। जीआरपी ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही उन महिला यात्रियों की पतासाजी कर रही है, जिन पर प्रार्थी ने संदेह जताया है। मालूम हो कि लोकल ट्रेनों में चोरियां लगभग कम हो गई थी। ऐसे में जीआरपी मान रही है कि चोर फिर से सक्रिय हो गए हैं। वैसे भी लोकल ट्रेनों में जिस तरह की गश्त होनी चाहिए, उस तरह न जीआरपी करती है और न आरपीएफ।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local