बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। जरहाभाठा के जतिया तालाब के पास झगड़े के दौरान बीच-बचाव करना नाबालिग को महंगा पड़ गया। झगड़ रहे नाबालिग ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल ने उपचार के बाद सिविल लाइन थाने में इसकी शिकायत की। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जरहाभाठा के ओमनगर में रहने वाले आशीष यादव नौवीं कक्षा के छात्र हैं। रविवार की शाम वे अपने साथियों राज सारथी और अनुराग के साथ जतिया तालाब के पास बैठे थे।

इसी दौरान वहां पर मोहल्ले में रहने वाले धीरज, किशन, मोंटू और कन्हैया आ गए। वे सभी आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा करने लगे। इस पर आशीष ने उन्हें समझाइश देते हुए आपस में झगड़ा करने से मना किया। इस पर युवकों ने अपना झगड़ा छोड़ आशीष से विवाद करने लगे।

इसका विरोध करने पर उन्होंने आशीष की पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच मोंटू ने आशीष पर चाकू से वार कर दिया। चाकू से हमला होता देख आशीष ने बीच-बचाव के लिए अपने दोस्तों राज और अनुराग को आवाज लगाई। उनके आने पर हमलावर वहां से भाग निकले। पीड़ित उपचार के बाद घटना की शिकायत लेकर सिविल लाइन थाना पहुंचे।

आरोपित हो गए फरार

घटना की सूचना पर सिविल लाइन की टीम आरोपित युवकों को पकड़ने उनके ठिकानों तक गई थी। इस दौरान आरोपित अपने घर से फरार हो गए थे। हमलावर युवकों के स्वजन से पूछताछ कर उनके संभावित ठिकानों की जानकारी ली गई है। इसके आधार पर आरोपित की तलाश कर रही है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local