बिलासपुर। पुलिस लाइन में उर्स के दौरान लंगर में भोजन के दौरान पानी गिरने पर युवकों के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान एक युवक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

तालापारा के मरीमाई रोड में रहने वाले मोहम्मद वसीम एसी मैकेनिक हैं। शुक्रवार की रात वे पुलिस लाइन में चल रहे उर्स में लंगर में भोजन करने गए थे। रात 11.45 बजे भोजन के दौरान वसीम के भाई से पानी गिर गया। पानी मसानगंज में रहने वाले सोफियान के उपर गिरा। इस पर सोफियान और अल्फाज के बीच विवाद होने लगा। विवाद के दौरान सोफियान के साथी बाबू ने अल्फाज को चाकू मार दिया। इस दौरान वसीम और उसके साथियों ने बीच-बचाव किया। मारपीट से घायल को अस्पताल पहुंचाने के बाद वसीम ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

समाज के कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष की कर दी पिटाई

बिलासपुर। लाल बहादुर शास्त्री स्कूल में सोनी समाज के परिचय सम्मेलन के दौरान युवकों ने समाज के प्रदेश अध्यक्ष की पिटाई कर दी। मारपीट से घायल ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

गोंड़पारा स्थित सांई मंदिर के पास रहने वाले नंदलाल सोनी समाज के छत्तीसगढ़ व मध्यप्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। वे सीएसईबी के रिटायर्ड अधिकारी हैं। उन्होंने बताया कि समाज की ओर से परिचय सम्मेलन का दो दिवसीय आयोजन 14 व 15 मई को किया गया है। इस सम्मेलन के वे अध्यक्ष हैं। शनिवार की दोपहर समाज का कार्यक्रम चल रहा था। सम्मेलन के अध्यक्ष समाज के जय सोनी, श्ािव प्रसाद सोनी व अन्य के साथ सामाजिक बात कर रहे थे। इसी दौरान गोंड़पारा में रहने वाले लक्ष्मीनारायण सोनी अपने साथियों के साथ वहां आया। उसने अध्यक्ष को सामाजिक बातों को लेकर गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर नंदलाल सोनी की पिटाई कर दी। मारपीट से घायल ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local