बिलासपुर। बात नहीं करने पर युवक ने युवती को चाकू से मार दिया। इसके बाद युवती का मोबाइल लेकर भाग निकला। घायल युवती ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। चिरमिरी के डोमनहील में रहने वाली युवती किराए के मकान में रहकर निजी संस्थान में काम करती है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया चिरमिरी में पढ़ाई के दौरान उनका परिचय आकाश साहू से हुआ था। इसके बाद दोनों मोबाइल पर बातें करते थे।

बिलासपुर काम के लिए आ जाने के बाद भी दोनों के बीच बातें होती थीच। बातचीत के दौरान उसने युवक को बताया कि वह मगरपारा में किराए के मकान में रहती है। इसका पता भी उसने युवक को दे दिया। रविवार की सुबह 11 बजे युवती अपने घर में थी। इसी बीच आकाश वहां आ गया। उसने युवती पर बात नहीं करने का आरोप लगाकर उसका मोबाइल रख लिया।

मोबाइल मांगने पर उसने गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर उसने किराए के मकान से निकलवाने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। साथ ही उसने अपने पास रखे चाकू से युवती पर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान युवती की बहन ने किसी तरह बीच-बचाव किया। हमले के बाद युवक मोबाइल लेकर भाग निकला। घायल युवती ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

छात्रा को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी

सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली छात्रा को अनजान नंबर से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। छात्रा ने बताया कि शुक्रवार की रात वे अपने घर में थीं। इसी दौरान अनजान से काल आया। फोन करने वाले उनसे गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर फोन करने वाले ने घर से निकलने पर गलत काम करने और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close