बिलासपुर। Bilaspur News: सड़क सुरक्षा माह के सातवें दिन यातायात पुलिस की ओर से युवतियों ने स्कूटर रैली निकालकर हेलमेट की उपयोगिता बताई। साथ ही यातायात के नियमों का पालन करने का संदेश दिया।

यातायात पुलिस की ओर से हर वर्ष यातायात पखवाड़ा मनाया जाता था। लेकिन इस वर्ष केंद्र सरकार के निर्देश पर पूरे माह भर यह आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत हर दिन अलग अलग कार्यक्रम आयोजत कर लोगों को यातायात नियमों की जानकारी देकर उनका पालन करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। ताकि सड़क दुर्घटनाओं पर लगाम लगाई जा सके।

इसकी क्रम में सड़क सुरक्षा माह के सातवें दिन रविवार को हेलमेट जागरूकता रैली निकाली गई। रिवर व्यू पर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान रैली में शामिल युवतियों ने ट्रैफिक मितान के पोस्टर भी साथ लिए थे। रैली सरकंडा, राजकिशोर नगर, गुस्र्नानक चौक, रेलवे, तारबाहर, लिंक रोड होते हुए पुलिस लाइन पहुंची। इस दौरान उन्होंने लोगो को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया। एसपी प्रशांत अग्रवाल ने रैली में शामिल युवतियों को प्रशंसा पत्र प्रदान किया। इस दौरान एएसपी दीपमाला कश्यप, डीएसपी निमिषा पांडेय, सृष्टि चंद्राकर, स्नेहिल साहू, ललिता मेहर, कार्यक्रम समन्वयक निरीक्षक कलीम खान शामिल रहे।

बेलतरा में जागरूकता शिविर आज

सड़क सुरक्षा माह के आठवें दिन यातायात पुलिस की ओर से बेलतरा के बेलपारा में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। दोपहर 12 बजे से आयोजित कार्यक्रम में जिला रोड सेफ्टी सेल व रतनपुर पुलिस की ओर से ग्रामीणों को यातायात नियमों की जानकारी और दुर्घटनाओं से बचने के उपाए बताए जाएंगे।

Posted By: sandeep.yadav

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags