बिलासपुर। Bilaspur Crime News: चकरभाठा क्षेत्र में पान ठेले की आड़ में देसी शराब बेच रहा युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। युवक की हरकत को देखकर पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ा। इसके बाद पूछताछ में शराब बेचने की जानकारी मिली। पुलिस ने आरोपित युवक के कब्जे से 35 पाव देसी शराब जब्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। चकरभाठा थाना प्रभारी सुनील तिर्की ने बताया कि रविवार शाम सूचना मिली कि एक युवक अचानकपुर में पान ठेले की आड़ में देसी शराब बेच रहा है।

इस पर वे पुलिस की टीम की के साथ गांव पहुंचे। गांव में पहुंचते ही एक युवक उन्हें देखकर भागने लगा। इस पर पुलिस ने भाग रहे युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सुशील नामदेव बताया। साथ ही बताया कि वह अपने पान ठेले से शराब बेच रहा था। इस पर पुलिस उसे लेकर पानी टंकी के पास उसके ठेले पर आई। यहां युवक की निशानदेही पर पुलिस ने ठेले से 35 पाव देसी शराब जब्त कर लिया। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

गांव में बिक रही अवैध शराब

चकरभाठा क्षेत्र में हाइवे और अंदरूनी गांव में अवैध शराब की बिक्री हो रही है। हाइवे के कई ढाबो में देर रात तक ग्राहकों को शराब उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसकी शिकायत आबकारी और पुलिस अधिकारियों से भी लोगों ने की है। इसके बाद भी हाइवे के होटलों और ढाबों में शराब बेचने वालों को पुलिस नहीं पकड़ पा रही है। हाइवे में शराब बिक्री के कारण दुर्घटनाओं की आशंका भी बनी रहती है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local