बिलासपुर। मंगलवार को सुबह 11 बजे संभागीय भाजपा कार्यालय में संभगाीय चयन समिति की बैठक होगी । नगर निगम के 70 वार्डों के उम्मीदवारों के नाम तय किए जाएंगे। चयन समिति की सहमति के बाद शाम पांच बजे जिला भाजपाध्यक्ष रामदेव कुमावत उम्मीदवारों की सूची जारी करेंगे। चर्चा तो इस बात की भी हो रही है कि शहर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 39 में 18 वार्ड क्लीयर हो गए हैं। शेष 21 वार्ड के उम्मीदवारों के नाम पेनल में फंसा हुआ है। ग्रामीण क्षेत्रों के 31 वार्डों में नए चेहरे पर जोर दिया जा रहा है। पेनल वाले वार्ड में भी नया चेहरा नजर आए तो अचरज की बात नहीं होनी चाहिए।

बिल्हा, बोदरी व गौरेला के 14 वार्ड का फैसला आज

सोमवार को जिला भाजपाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने जिले की दो नगर पालिका व छह नगर पंचायत के पार्षद पद के उम्मीदवारों की घोषणा की। इसमें बिल्हा,बोदरी व गौरेला के 14 वार्ड को होल्ड रख दिया था। चर्चा है कि मंगलवार को नगर निगम के साथ ही तीनों नगर पंचायतों के 14 वार्ड के लिए भी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी।

15 वार्डों की टिकट को लेकर कांग्रेस में फंसा पेंच

नगरीय निकाय प्रभारी व विधायक धनेंद्र साहू की अगुवाई में जिला चयन समिति के दिग्गजों ने नगर निगम के 70 वार्डों के पार्षद पद के उम्मीदवार तय करने के लिए दोपहर ढाई बजे से रायशुमारी शुरू की। एक-एक नाम को लेकर जमकर विवाद हुआ। मंथन के बाद भी आज 15 वार्ड पार्षद पद के उम्मीदवार का नाम तय नहीं हो पाया है। जिला चयन समिति ने नामों का पेनल पीसीसी के हवाले करना निर्णय लिया है।

Posted By: Himanshu Sharma