बिलासपुर। Lockdown In Bilaspur: चांटीडीह में सब्जी बेच रहे तिफरा सब्जी मंडी के 16 व्यापारियों को सरकंडा पुलिस ने पकड़ा है। वहीं, पुलिस ने चार किराना व्यापारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की है। पुलिस ने व्यापारियों के खिलाफ धारा 269, 270 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि मंगलवार की सुबह सूचना मिली कि तिफरा सब्जी मंडी के कुछ व्यापारी चांटीडीह में आकर सब्जी बेच रहे हैं। इस पर मंगलवार की सुबह सरकंडा पुलिस ने दबिश देकर 16 सब्जी व्यापारियों को भीड़ लगाकर सब्जी बेचते पकड़ लिया।

पुलिस ने उनके खिलाफ महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। वहीं, गश्त के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि सरकंडा क्षेत्र में चार किराना व्यापारी दुकान खोलकर ग्राहकों को सामान दे रहे हैं। इस पर पुलिस की ओर से व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

भाग निकले ग्राहक

सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि सुबह पुलिस कार्रवाई के लिए चांटीडीह सब्जी मंडी पहुंची तो वहां व्यापारियों के अलावा ग्राहकों की भीड़ लगी थी। पुलिस को देकर ग्राहक भाग निकले। कुछ व्यापारी भी सामान छोड़कर इधर-उधर हो गए। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों को संक्रमण से बचने के लिए भीड़ वाली जगहों से खरीदी नहीं करने की समझाइश दी।

लगने लगा था बाजार

तिफरा में कार्रवाई के बाद व्यापारी चांटीडीह से सब्जी बेचने लगे थे। यहां पर व्यापारियों की भीड़ के साथ ही खरीदार भी बड़ी संख्या में पहुंच रहे थे। इसकी सूचना पर पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई। इसके अलावा सरकंडा के अलग-अलग चौक-चौराहों पर सब्जी बेचने वालों को भी समझाइश देकर भीड़ जुटाने से मना किया गया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags