बिलासपुर। आबकारी अमले ने सिरगिट्टी क्षेत्र में दबिश देकर 39 लीटर महुआ शराब जब्त किया है। आबकारी अमले ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वहीं, 625 किलो महुआ लहान नष्ट किया है।

जिला सहायक आबकारी अधिकारी आशीष सिंह ने बताया कि गुस्र्वार सुबह सूचना मिली कि सिरगिट्टी क्षेत्र के पोड़ी और सरवानी में महुआ शराब बेचा जा रहा है। इसकी सूचना पर आबकारी अमले की टीम ने पोड़ी में दिल सिंग गोंड के मकान में दबिश देकर 24 लीटर महुआ शराब जब्त कर लिया। वहीं, सरवानी में नदी किनारे टीम ने छुपाकर रखे 15 लीटर महुआ शराब और 625 किलो लहान जब्त कर लिया। टीम ने लहान को मौके पर ही नष्ट कर दिया। वहीं, शराब जब्त कर लिया गया। आबकारी अमले ने दिल सिंग के खिलाफ गैर जमानती मामले में कार्रवाई की है। टीम में आरक्षक मूलचंद कौशिक, राजीव जायसवाल, शुभम रजक शामिल रहे।

एक किलो गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने जुना बिलासपुर के पचरीघाट के पास घेराबंदी कर जांजगीर-चांपा जिले के एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित युवक के कब्जे से एक किलो गांजा जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। कोतवाली थाना प्रभारी शीतल सिदार ने बताया कि बुधवार की शाम सूचना मिली कि एक युवक पचरीघाट में गांजा बेचने ग्राहक तलाश रहा है। इस पर टीम बनाकर मौके पर दबिश दी गई। टीम ने पचरीघाट के सुलभ शौचालय के पीछे एक युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम अश्वनी कुमार केंवट(31) निवासी कचंदा थाना शिवरीनारायण जिला जांजगीर-चांपा बताया। पुलिस ने युवक के कब्जे से एक किलो गांजा, बिक्री की रकम 600 स्र्पये जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local