बिलासपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शराब तस्करों को पकड़ने गए मल्हार पुलिस चौकी प्रभारी और प्रधान आरक्षक पर दो युवकों ने तलवार से हमला कर दिया। इससे चौकी प्रभारी का सिर फट गया है। बीच-बचाव करने के दौरान प्रधान आरक्षक भी घायल हुए हैं। घायल चौकी प्रभारी को अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना तीन अगस्त की रात 9.30 बजे की है। पुलिस ने शनिवार को दोनों हमलावारों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

तीन अगस्त की रात मल्हार चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी को सूचना मिली कि ग्राम जैतपुरी में शराब तस्करी हो रही है। सूचना पर वे प्रधान आरक्षक के साथ कार्रवाई करने रात 9.30 बजे गांव पहुंचे। वहां पता चला कि शराब तस्कर गांव नहीं पहुंचा है और दूसरे गांव तरफ से आ रहे हैं। पुलिसकर्मी जैतपुरी से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दो युवक तलवार लेकर पहुंचे और अचानक चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया।

प्रधान आरक्षक ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। हमला करने के बाद दोनों युवक फरार हो गए। प्रधान आरक्षक ने युवकों को पकड़ने के लिए दौड़ाया। तब हमलावार बेशरम की झाड़ियों में जाकर छिप गए। अंधेरा होने के कारण पता नहीं चल पाया। इसके बाद प्रधान आरक्षक ने आनन-फानन में घायल चौकी प्रभारी को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना के संबंध में उच्चाधिकारियों को जानकारी दी गई। घायल प्रभारी के सिर पर 10-12 टाके लगे हैं। घटना के तीन दिन बाद मस्तूरी पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। शनिवार को पुलिस की टीम हमला करने वाले आरोपित भुरू केंवट और नरेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है।

मामले को दबाकर रखे

घटना तीन अगस्त की रात 9.30 बजे की है। इस घटना को पुलिस तीन दिनों से दबाकर रखी थी। चार अगस्त को आरोपित युवकों को पकड़ लिया गया। पुलिस दो दिनों से थाने में रखे रहे। शनिवार को पुलिस अपराध दर्ज किया। इसके बाद आरोपित युवकों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close