बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। तोरवा क्षेत्र में नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहीं, आरोपित युवक का पिता भी नाबालिग से अश्लील हरकतें करता था। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पिता-पुत्र को रायपुर के उरला से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित को न्यायालय में पेश करने कार्रवाई की जा रही है। तोरवा क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी बीते दिनों स्वजन को बिना बताए घर से गायब हो गई थी। स्वजन ने इसकी शिकायत थाने में की।

इस पर पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश कर रही थी। इसी बीच पता चला कि किशोरी रायपुर के उरला थाना अंतर्गत चिखली गांव में रहने वाले खोमलाल यादव(21) के संपर्क में थी। पुलिस ने युवक के ठिकाने पर दबिश देकर नाबालिग को छुड़ा लिया । पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि आरोपित युवक उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया। इसके बाद वह उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। वहीं, आरोपित का पिता टिकेश्वर यादव(50) भी उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। नाबालिग के बयान के आधार पर आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को न्यायालय में पेश करने कार्रवाई की जा रही है।

महिला के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने वाला गिरफ्तार

सकरी क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि परसदा निवासी राजा कौशिक से उसकी जान पहचान थी। इसी का फायदा उठाकर उसने महिला का मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद वह महिला के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने लगा। इससे महिला परेशान हो गई थी। महिला ने इसकी जानकारी स्वजन को दी। इसके बाद उसने घटना की शिकायत सकरी थाने में की। शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close