बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

शहर के सकरी क्षेत्र की रिहायशी कॉलोनी रामा लाइफ सिटी में दिनदहाड़े तीन बच्चों के अपहरण की कोशिश के बाद दहशत फैल गई है। अपहरणकर्ता के रूप में एक महिला के साथ युवती व कार का चालक शामिल था। वे बच्चों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व क्रिकेटर विराट कोहली से मिलाने का झांसा दे रहे थे। कालोनीवासियों ने इस घटना की शिकायत सकरी थाने में दर्ज कराई है।

गुरुवार की शाम कॉलोनी में बच्चे खेल रहे थे। उसी समय कार सवार महिला, युवती व चालक पहुंचे थे। महिला व युवती ने कार से उतरकर बच्चों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के संबंध में चर्चा की। फिर उन्हें मोदी व विराट से मिलाने का झांसा दिया। इतने में कॉलोनी की वृद्घ महिला निकल गई। एक बच्चे की मां भी बाहर आई। उन्हें देखकर महिला व युवती झट से कार में सवार होकर चंपत हो गईं। बच्चों से पूछताछ में इस घटना की जानकारी हुई, तब कॉलोनी में हड़कंप मच गया। उन्होंने इसकी सूचना सकरी थाने में दी। दहशत में आए कॉलोनीवासियों ने लिखित में शिकायत भी दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच करने पहुंची थी। सीसीटीवी फुटेज में सेंट्रो कार दिख रही है। लेकिन, उसका नंबर नहीं दिख रहा है। इसके चलते पुलिस भी अब इस घटना को लेकर संशय में है। हालांकि, पुलिस ने बच्चों के परिजन, कॉलोनी के सुरक्षाकर्मियों समेत अन्य लोगों का बयान दर्ज किया है। लेकिन, अब तक कार की पहचान नहीं हो पाई है।

सोशल मीडिया में कर रहे सजग

कॉलोनीवासी इस घटना के बाद दहशत में आ गए हैं। यही वजह है कि उनके द्वारा संदिग्ध कार की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल कर आम लोगों को सावधान किया जा रहा है। साथ ही इस तरह की घटना सामने आने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने की बात कही जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस