Bilaspur News : बिलासपुर। टेंगनमाड़ा रेलवे स्टेशन में रेल प्रशासन वादा निभाओ की मांग को लेकर सर्वदलीय मंच ने स्टेशन मास्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें सभी पैसेंजर ट्रेनों का स्टापेज नहीं दिए जाने के विरोध में 25 अक्टूबर को रेल रोको आंदोलन करने की बात कही है।

उन्होंने ज्ञापन में बताया कि पैसेंजर ट्रेनें नहीं चलने से परेशान हैं। रेल अधिकारियों ने सांसद को रेलवे की सलाहकार समिति सदस्यों को और सर्वदलीय मंच को यह कहकर शांत कर दिया था कि आप लोग 30 सितंबर तक प्रतीक्षा करें उनकी रेल स्टेशनों में पैसेंजर ट्रेनों का स्टॉपेज का प्रपोजल रेलवे बोर्ड को भेज दिया गया है उस पर रेलवे बोर्ड विचार कर रही है। सकारात्मक परिणाम आने की संभावना है।

मामल में अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर रेल प्रशासन द्वारा लगातार उपेक्षिए किए जाने का आरोप लगाते हुए उग्र आंदोलन करने की बात कही है। सर्वदलीय मंच के सदस्यों ने कहा रेल प्रशासन से क्षेत्र की जनता पैसेंजर ट्रेनों का स्टॉपेज प्रदान करने की मांग कर रही है।

पैसेंजर का हर स्टेशन में सुबह शाम स्टॉपेज दी जाए शीघ्र ही उनकी मांग पूरी नहीं होगी तो 25 अक्टूबर को उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इसकी सारी जिम्मेदारी रेल प्रशासन की होगी दैनिक यात्री संघ में टेंगनमाड़ा, , भनवारटंक, बेलगहना के सदस्य शामिल रहे।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local