बिलासपुर। Murder in Bilaspur: जलसो के नहर रोड में साइड के नाम पर हुए विवाद में सात लोगों ने मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने दो नाबालिग समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

कोनी थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने बताया कि घटना रविवार रात की है। कोनी निवासी दीपक पिल्ले(22 वर्ष) अपने साथियों रवि सोनी(20 वर्ष) निवासी आदर्श कालोनी गांधी चौक, प्रिंस सिंह(23 वर्ष), कुणाल पिल्ले(22 वर्ष) व दो नाबालिग के साथ पिकनिक मनाने सेमरा गांव जा रहा था। जलसो निवासी आकाश वर्मा (19 वर्ष) अपने फार्म हाउस में दोस्तों के साथ पार्टी कर वापस घर वापस आ रहा था। भरारी पुल के पास नहर रोड में दीपक और आकाश के दोस्त आमने सामने हो गए।

इस दौरान बाइक सवार युवकों के बीच साइड देने के नाम पर विवाद हो गया। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष के बीच मारपीट शुरू हो गए। मारपीट के दौरान दीपक पिल्ले ने अपने पास रखे चाकू से आकाश वर्मा के सीने में वार कर दिया। हमले में आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया।

आकाश के दोस्तों ने घटना की सूचना डायल 112 को दी। इस बीच मौका पाकर दीपक और उसके साथी मौके से भाग निकले। वहीं, आकाश के दोस्तों ने रवि सोनी को मौके पर पकड़ लिया। पुलिस की टीम ने रवि से पूछताछ कर दीपक और उसके साथियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया।

खेत में छिपे थे आरोपित

घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रवि से पूछताछ कर आरोपित युवकों की पहचान कर ली। इसके बाद उनके घरों में दबिश देकर परिवार वालों को इस संबंध में बताया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित युवकों की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस को पता चला कि आरोपित युवक जलसो के आसपास ही खेतों में छुपे हैं। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर सभी आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: sandeep.yadav

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags