बिलासपुर। नेहरू युवा केंद्र बिलासपुर द्वारा आज कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया। मुख्य अतिथि नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में सांसद अरुण साव ने कोरोना योद्धाओं को प्रमाण पत्र और स्मृति चिन्ह भेंठकर सम्मानित किया।

नेहरू युवा केंद्र संगठन बिलासपुर युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा कोरोना योद्धा सम्मान समारोह एवं जल शक्ति मंत्रालय के कैच द रैन कार्यक्रम फेस टू का आयोजन गुरुवार को किया गया। जिसमें बिलासपुर स्तर के स्वास्थ्य कर्मियों , पत्रकारों व समाज सेवी क्षेत्र में बिलासपुर को गौरवान्वित करने वाले समस्त स्वयं सेवक साथियों व संस्थाओं को सम्मानित किया।

अध्यक्षता में पार्षद सुनीता मानिकपुरी ने किया। कार्यक्रम जिला युवा अधिकारी राहुल सैनी के नेतृत्व में संपन्न हुआ। मुख्य अतिथि कौशिक ने कोविड-19 में उत्कृष्ट कार्य करने वाले समस्त फ्रंटलाइन वर्कर की तारीफ की और अगर आज और आप सुरक्षित हैं तो वह इन सभी फ्रंट लाइन वर्कर्स की वजह से है कोविड-19 एक वैश्विक महामारी के रूप में आया था और हमारा भारत देश भी उससे अछूता नहीं था

सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स ने ऐसी विपदा में जो उत्कृष्ट कार्य किया वह सराहनीय है और हम आशा करते हैं कि वह आगे भी इसी तरह विपदा के समय अपना योगदान देते रहेंगे। इस कार्यक्रम में 70 लोगो को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में उपस्थित नितेश साहू, धनेश रजक, अरुण साहू, नितेश मोहले, विनीता अनन्त, पुष्पलता यादव, अजय यादव, सूरज शर्मा , दीपमाला कंठाले, कुशाल यादव, संजीव यादव ,दुर्गाप्रसाद, सुखनन्दन, शुभम ,अनिरुद्ध कुमार,शालिनी आदि उपस्थित रहे। इस अवसर पर बड़ी संख्या में नेहरू युवा केंद्र के स्वंयसेवक उपस्थित थे।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local