बिलासपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एनटीपीसी सीपत में आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर टाउनशिप परिसर में नेताजी सुभाष चंद्र बोस उद्यान का उद्घाटन क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (यूएसएससी व पश्चिम क्षेत्र दो) अनिल कुमार पांडेय ने किया। इस अवसर पर अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

इस कार्यक्रम के दौरान कोविड प्रोटोकाल का पालन भी किया गया। यह बेहद जरुरी है। एनटीपीसी सीपत में आयोजित सभी कार्यक्रमों में इसका खास ध्यान रखा जा रहा है, क्योंकि अभी संक्रमण का खतरा है। उद्घाटन के अवसर पर क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक ने कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती को पराक्रम दिवस के रूप में मनाते हैं तथा सीपत के कर्मचारी भी उसी पराक्रम के साथ कार्य करते हुए सीपत स्टेशन को एक नई ऊंचाई पर ले जा रहे हैं।

भविष्य में इसी तरह और ऊंचाइयों की तरफ बढ़ते रहने की अपील भी उन्होंने कर्मचारियों से की। इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक सीपीजी दो कमलाकर सिंह, पश्चिम क्षेत्र दो के मानव संसाधन महाप्रबंधक जान मथाइ, महाप्रबंधक - प्रचालन व अनुरक्षण केएस नायक, महाप्रबंधक अनुरक्षण आरके आश, महाप्रबंधक अनुरक्षण एस बनर्जी, महाप्रबंधक प्रचालन ए चटर्जी, महाप्रबंधक- तकनीकी सेवायें एस के दास, अपर महाप्रबंधक टीएडी के श्रीलता , अपर महाप्रबंधक - मानव संसाधन एके बोखाड, उप महाप्रबंधक- टीएडी एस सोनी, उप महाप्रबंधक एश डाइक प्रबंधन के अलावा यूनियन व एसोसिएशन के प्रतिनिधि बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

इस उद्यान से एनटीपीसी के अधिकारी व कर्मचारियों के स्वजनों का सुबह सैर करने का एक उचित स्थान मिलेगा। इससे वे अपनी सेहत पर ध्यान दे सकते हैं। उद्यान में बच्चों के खेलकूद से जुड़ी सुविधाएं भी उपलब्ध कराई गई है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local