बिलासपुर।Bilaspur Crime News: सकरी थाना क्षेत्र के उस्लापुर के पास चेकिंग पाइंट से कुछ दूर बदमाशों ने ज्वेलर्स को दुकान में घुसकर गोली मार दी है। घायल को उपचार के लिए अपोलो में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। एसपी प्रशांत अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश दिए हैं।

सकरी रोड नेचर सिटी के पास स्थित सतीश्री ज्वेलर्स के संचालक आलोक सोनी रविवार की शाम अपनी दुकान में थे। करीब आठ बजे दो मोटरसाइकिल में सवार छह लोग उनकी दुकान में पहुंचे। युवकों ने दुकान के बाहर बाइक खड़ी की। इसके बाद सभी दुकान में दाखिल हुए। दुकान के अंदर पहुंचते ही युवकों ने गोली चलानी शुरू कर दी। युवकों ने एक के बाद एक करीब पांच राउंड गोलियां चलाई।

एक गोली ज्वेलर्स संचालक आलोक को लगी। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद युवक अपनी मोटरसाइकिल से मुंगेली की ओर फरार हो गए। अचानक हुई इस घटना से आसपास के लोग सकते में आ गए। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल की स्थिति देखते हुए अपोलो रेफर किया गया है।

नाकेबंदी कर की जा रही जांच

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने जिले की सीमाओं समेत मुंगेली मार्ग में कई जगहों पर नाकेबंदी की है। इसके अलावा संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। एसपी प्रशांत अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों को तेजी से घटना की जांच करने कहा है। उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर संदेहियों की धरपकड़ करने कहा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local