बिलासपुर। जिले के युवा बेरोजगारों के लिए जिला रोजगार कार्यालय के माध्यम से 77 पद निकाले गए है। जिसमे सेल्स मैनेजर,एरिया मैनेजर,फील्ड सेल्समेन के साथ अन्य पद पर युवाओं को नौकरी दी जाएगी। जिला रोजगार कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार उद्योग बाजार काशी चेंबर सीएमडी चौक के लिए 30 पद और समृद्ध किसान बायोटेक प्लान्टेक उसलापुर के लिए 47 पद में भर्ती की जाएगी। योग्यताधारी इच्छुक युवक इसके लिए जिला रोजगार कार्यालय में आनलाइन आवेदन कर सकते है। प्लेसमेंट कैप 30 जून की सुबह साढ़े 10 बजे से शुरू होगी। पदों में सीधे साक्षात्कार के बाद भर्ती ली जाएगी।

जिसकी तैयारी रोजगार कार्यालय और कंपनी के अधिकारियों के द्वारा पूरी कर ली गई है। यह भी बताया गया है कि आन द स्पाट पंजीयन की भी सुविधा रहेगी। जिसमे 10 हजार से 30 हजार स्र्पये तक का वेतन विभिन्न् पदों के हिसाब से मिलेगा। जिसका लाभ उठाने के लिए जिला रोजगार अधिकारी एसी सहारे ने युवा बेरोजारों से किया है। वही साथ में जानकारी दी है कि आने वाले दिनों में और भी कंपनी यहां प्लेसमेंट के लिए पहुंचेगी। शहर के 20 से ज्यादा कंपनियों व उद्योगों से बात चल रही है। जो आने वाले दिनों में रिक्त पदों की जानकारी देंगे। इसके हिसाब से प्लेसमेंट कैंप की तिथि का निर्धारण कर प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाता रहेगी।

हर महीने होंगे चार प्लेसमेंट

जिला रोजगार अधिकारी एसी पहारे ने बताया कि कोरोना काल की वजह से बीते दो साल से प्लेसमेंट केम्प का आयोजन नहीं किया जा सका था, लेकिन अब स्तिथि सामान्य हो गया है। ऐसे में लगातार प्लेसमेंट केम्प का आयोजन कर बेरोजगार को जॉब दिलाया जाएगा। हर महीने तीन से चार प्लेसमेंट केम्प का आयोजन किया जाएगा।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close