बिलासपुर। सेवन-ए साइड फुटबाल की राष्ट्रीय स्पर्धा में हिस्सा ले रहे प्रदेश की टीम के खिलाड़ियों को महापौर रामशरण यादव ने आज जर्सी का वितरण किया। इस अवसर पर खेल जगत से जुड़े बड़ी संख्या में खिलाड़ी और अधिकारी मौजूद रहे। गोवा में आगामी 15 से 20 जून के बीच अंडर 17 और 19 की सेवन-ए साइड फुटबाल की राष्ट्रीय स्पर्धा आयोजित होगी। छत्तीसगढ़ की टीम इस स्पर्धा में हिस्सा ले रही है। छत्तीसगढ़ सेवन ए साइड फुटबॉल के महासचिव अजीत पांडेय द्वारा बिलासपुर स्थित श्री राम फुटबॉल अकादमी में आज सभी राष्ट्रिय स्पर्धा में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों को किट वितरित किया गया। इस अवसर पर बिलासपुर शहर के महापौर रामशरण यादव मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए।

महापौर रामशरण यादव ने खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। क्लब द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अतिथियों ने सभी खिलाड़ियों और उनके अभिभावकों की उपस्थिति में जर्सी का अनावरण किया। महापौर ने इस अवसर पर सेवन ए साइड फुटबॉल के महासचिव अजीत पांडेय की तारीफ़ करते हुए कहा की बच्चो को पढाई के साथ खेल कूद का सही प्रशिक्षण मिलने से बच्चो में खेल भावना के साथ जीवन में सही दिशा में आगे बढ़ने की पेरणा मिलती है. इस कार्यक्रम पर श्री पांडेय ने सभी उपस्थित अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए राष्ट्रिय स्पर्धा में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई।

टीम में शामिल है ये खिलाड़ी

टीम लाइन अप में अंडर १९ कैटेगरी में दिलेश ( कप्तान ) ,कुलदीप , श्रीनू , तुषार , मनीष , निखिल , एल्विन मसीह , एडविण , शांतनु पोपट , सुजल , शशांक, आशीष, प्रणव ,सुमित ,राज गोपाल , अनुराग , सैनी के नाम शामिल है. वही अंडर १७ में यश पांडेय ( कप्तान ) , अथर्व पांडेय , राकेश, अक्षत , अभिजीत, सोनू , नितिन उराव , स्नेहिल , समीर , गौरव , तिनिष्कार , सुवीरा पटनायक, ज़यीन, अरिन, निखील के नाम शामिल है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close