बिलासपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)।Political News in Bilaspur: राजस्व मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने कहा कि दोहरे दायित्व पर जो कांग्रेसजन हैं वे अपना काम बखूबी कर रहे हैं और संगठन का दायित्व भी अच्छी तरह निभा रहे हैं। दोहरे पद पर रहने से कामकाज में विशेष फर्क भी नहीं पड़ता है। अनुभव का लाभ संगठन और कार्यकर्ता दोनों को मिल रहा है। मानसून सत्र के सवाल पर कहा कि बहुत अच्छा रहा। इस बीच विपक्ष पर निशाना साधने से भी नहीं चूके। उन्होंने कहा कि सत्र के दौरान विपक्षी सदस्यों का भरपूर सहयोग मिला। प्रभारी मंत्री अग्रवाल रायपुर से कोरबा जाते वक्त कुछ देर के लिए ठहरे थे। पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पांच दिन के मानसून सत्र के दौरान कामकाज बेहतर ढंग से हुआ है। छोटा पर काम का सत्र था। उपयोग भी रहा। सत्र के दौरान अनुपूरक बजट भी पास हुआ। कोटवारों की जमीन बेचे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि फिलहाल इस संबंध में शिकायत नहीं मिली है।

पुख्ता शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई भी करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव और विधायक बृहस्पत सिंह के बीच हुए विवाद के सवाल पर चुप्पी साध गए। निगम मंडल में नियुक्ति के सवाल पर मुख्यमंत्री के विशेषाधिकार की बात कहते हुए निर्णय उन पर ही छोड़ दिया।

दोहरे पद पर काम कर रहे कांग्रेसी नेताओं को एक पद छोड़ने के सवाल पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि अगर दोनों पदों पर रहकर कामकाज क्षमता के साथ कर सकते हैं तो इससे तो अच्छा है संगठन को लाभ ही मिलेगा। अगर कोई मुक्त होना चाहे तो इसमें भी कोई हर्ज नहीं है। कार्यकर्ताओं को कामकाज करने का अवसर मिलेगा।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local