बिलासपुर।Political News in Bilaspur: सोमवार को मरवाही सदन में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने पार्टी का पांचवां स्थापना दिवस मनाया। जिलाध्यक्ष विक्रांत तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकत्रित हुए।

पार्टी के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तस्वीर पर माल्यपर्ण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ियों द्वारा संचालित सरकार बनाने के स्व. जोगी के अधूरे सपने को पूर्ण करने तन मन धन और समर्पण से जुटने का संकल्प पारित किया।

जिलाध्यक्ष विक्रांत तिवारी ने कहा कि इस दिन को ऐतिहासिक बनाने के लिए हम संकल्प लेते हैं। संघर्ष के इन पांच वर्षों में हमने बता दिया है कि स्व. अजीत जोगी ने छत्तीसगढ़ की जनता के लिए जो सपना देखा था उसे पूरा करने आज भी उनके उसूलों और उनके दिखाए मार्ग पर चलने वाले प्रदेश के हर गांव हर क्षेत्र में सैकड़ों लोग हैं जिनके सीने में छत्तीसगढ़ महतारी के प्रति सम्मान और स्व. जोगी के प्रति गहरी आस्था है।

हम सब वर्ष 2023 में छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ियों की सरकार स्थापित करने अपना सब कुछ लगा देंगे। इस अवसर पर जनपद सदस्य बाबा कश्यप, मनोज कुर्रे, सरवन निर्मलकर, विजय सिंह राजपूत, युवा इकाई अध्यक्ष दिलदार खूंटे, छात्रसंघ जिला अध्यक्ष अंकित दिव्य, संतोष मेश्राम सहित बड़ी संख्या में जकांछ के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

पिछले साल हुआ था निधन

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी को पिछले साल नौ मई को सांस लेने में तकलीफ होने पर रायपुर स्थित नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 20 दिनों तक उनका उपचार चला। 29 मई को उनका निधन हो गया।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close