बिलासपुर। Bilaspur Crime News: सिविल लाइन क्षेत्र के मरीमाई रोड स्थित फेब्रिकेशन दुकान का कुंदा उखाड़कर चोरों ने मशीने पार कर दी। इसके साथ ही चोर दुकान का ताला भी ले गए। रविवार की सुबह दुकान संचाल को इसकी जानकारी हुई। मामले की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

मरीमाई कब्रिस्तान रोड में रहने वाले शेख हनीश का फेब्रिकेशन दुकान है। शनिवार की रात 10 बजे वे दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। रविवार की सुबह आठ बजे वे अपनी दुकान में आए। इस दौरान दुकान का कुंदा उखड़ा हुआ था। कुंदा उखाड़कर दुकान में घुसे चोरों ने वेल्डिंग मशीन, होल्डर केबल पार कर दिया था। इसके साथ ही चोर दुकान का ताला भी अपने साथ ले गए थे। दुकान संचालक ने इस संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ की। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी सिविल लाइन थाने में दी। इस पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया है। इसके साथ ही आसपास के लोगों से संदेहियों के संबंध में जानकारी ली है। पुलिस ने मामले में जुर्म दर्ज कर लिया है।

चोरों के हौसले बुलंद

शहर समेत जिले में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद है। शहर के आउटर में चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है। पुलिस की टीम इस पर लगाम नहीं लगा पा रही है। चोरी के मामलों में पुलिस की टीम जुर्म दर्ज कर खानापूर्ति कर रही है। जिले में चोरी के अनसुलझे मामलों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है।

गश्त पर भी उठ रहे सवाल

शहर में हो रही चोरी की घटनाओं से पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं। लगातार चोरी के बाद भी पुलिस गश्त नहीं बढ़ने से चोर घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। रात में शहर के चौक-चौराहों में भी पुलिस की ड्यूटी नहीं रहती। इसके कारण रात तक युवक सड़क में फर्राटा भरते रहते हैं।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local